राजनीती व्यक्तित्व

2014 से अब तक, मोदी का जलवा बरकार – बनने जा रहे विश्व के No . 1

2014 के लोकसभा चुनाव में चुनावी सर्वेक्षणों को झुठलाते हुए, और अधिकतर एग्जिट पोल्स की धज्जियां उड़ाने वाले नरेंद्र मोदी अब पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरने जा रहे हैं. जो जलवा 2014 में मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी दिखाया और बहुमत हासिल किया उसी जलवे को मोदी अंतराष्ट्रीय स्तर पे दिखाने जा रहे हैं !

modi-world-famous

विश्व में, अमेरिका की प्रतिष्ठित मैगजीन टाइम के सर्वे में भी मोदी मैजिक दिखा था, उसके बाद पीएम मोदी अपने करिश्माई अंदाज़ में 2014 में टाइम मैगजीन के ‘पर्सन ऑफ द ईयर’ बनने में कामयाब रहे थे. तकरीबन पचास लाख वोटों की बदौलत वे 16 फीसदी मत हासिल करने में सफल हुए थे.

modi-times-survey

नरेंद्र मोदी एक बार फिर यह करिश्मा दोहराने के काफी करीब हैं…पर इस बार करिश्मा कुछ और होने जा रहा है… 2016 में एक बार फिर पीएम मोदी टाइम पर्सन ऑफ द ईयर की रेस में बड़ी बढ़त बनाए हुए हैं. अगर मोदी इस तरह बढ़त बनाये रहे, तो पूरी दुनिया में मोदी और भारत का परचम फिर से लहराने वाला है !

Related posts

नोटबन्दी का असर : दाऊद के सहयोगी हवाला ऑपरेटर जावेद खनानी ने की आत्महत्या !

Viral Bharat

सीएम जयराम के प्रयास मोदी सरकार ने कीरतपुर-नेरचैक राष्ट्रीय राजमार्ग के शेष बचे कार्य के लिए 1455.73 करोड़ के टेंडर करने की स्वीकृति दी

Viral Bharat

जय राम सरकार ने शिक्षा मंत्री ने की वो पहल शुरू जिसके बाद प्रदेश ही नहीं देश में हो रही है चर्चा ,आप भी तारीफ किये बिना नहीं रह पाओगे

Viral Bharat