राजनीती रोचक जानकारी व्यक्तित्व

ममता को मानसिक इलाज की जरुरत – सुब्रमण्यन स्वामी !

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बेबाक सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिए किये गए ड्रामे और बयान पर उन्हें नसीहत किसी अच्छे मनोरोग चिकित्सक से मिलना चाहिए। स्वामी अपने खतरनाक और बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं, न वो किसी दवाब में दीखते हैं न वो किसी तरह की बात गोलमाल कर के बोलते हैं, उनके चेहरे पे हल्की मुस्कान और बेबाकी उनके वक्तव्यों को और रोमांचित बना देती है !

PATNA TARA MANDAL MAIN BIHAR B P L & GARIBI PER SEMINAR KA UDGHATAN KERTE DY CM S K MODI ,SUBRAMANIYAM SUWAMI AND OTHERS

गौरतलब है, पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए स्वामी से जब ममता बनर्जी द्वारा सेना की तैनाती पर हंगामा करने के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ममता बनर्जी डर से सचिवालय में ऐसे बैठ गयी हैं जैसे आर्मी उनको पकड़ने आयी है. उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लगती उन्हें किसी अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने की आवश्यकता है।

ममता बेनर्जी ने पश्चिम बंगाल की कुछ जगहों पर सेना की तैनाती को लेकर मीडिया में विरोध जताते हुए कहा था कि राज्य में सेना की तैनाती उनके खिलाफ राजनीतिक बदले की कार्रवाई है और यह केंद्र सरकार की सुनियोजित साजिश है, जो की संघीय ढांचे के खिलाफ है।

Related posts

राकेश झुनझुनवाला : भारतीय स्टॉक मार्किट का बेताज बादशाह

Viral Bharat

कांग्रेस को वोट देने की सोचने वालो…कांग्रेस राज में क्या होता था एक बार याद ताज़ा कर लो… मुम्बई आज़ाद मैदान वाला देशद्रोही आतंक याद है ?

Viral Bharat

सीएम जयराम के प्रयास मोदी सरकार ने कीरतपुर-नेरचैक राष्ट्रीय राजमार्ग के शेष बचे कार्य के लिए 1455.73 करोड़ के टेंडर करने की स्वीकृति दी

Viral Bharat