राजनीती, राज्यों से

केजरीवाल-मोदी मुस्लिम को कभी उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे…इस बात पे जनता ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक !

Viral Bharat / December 8, 2016

केजरीवाल देश में राजनीति बदलते बदलते खुद इतने बदल गए हैं की लोगों ने उनको हलके में लेना शुरू कर दिया है. जब भी कोई मौका मिलता है लोग उनका मज़ाक बनाने से नहीं चूकते. फेसबुक में हज़ारों पेज केजरीवाल के जोक्स पे खड़े हो गए हैं और लोग उनका आनन्द उठाते हैं. केजरीवाल की बचकाना हरकतों से नहीं लगता वो देश की राजधानी के मुख्यमंत्री हैं. सुबह शाम अपने फेसबुक पेज पे केजरीवाल प्रधानमंत्री मोदी की शिकायतें लगते नज़र आते हैं, ये तो दलित राग गाते रहते हैं या मुस्लिम समाज के लोगों को उकसाने का काम करते रहते हैं !

kejriwal-lalu

अभी हाल ही में केजरीवाल ने मनगढ़ंत विचार मीडिया के सामने थोप दिया..की मोदी जी किसी मुस्लिम को देश का उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे, बस उनका ये बयान सार्वजनिक होते ही लोगों ने केजरीवाल का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया की पहले आप दिल्ली का मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मुसलमान बनाओ ! देखते देखते लाखों ब्लॉग और फेसबुक यूजर केजरीवाल के इस वक्तव्य का मज़ाक उड़ाते दिखे.

screen-shot-2016-12-08-at-1-33-41-pm

सोचने वाली बात ये है की केजरीवाल स्वयं बिना कोई काम किये, बिना किसी विभाग की जिम्मेवारी लिए, कुर्सी से चिपके रहने के साथ खुद को त्यागी महात्मा सिद्ध करने में लगे रहते हैं और जो काम कर रहा होता है उसकी गलतिया निकाल निकाल के अपना मज़ाक बनवाते रहते हैं. केजरीवाल अपनी ईमानदारी की मार्केटिंग ऐसे करते हैं जैसे कोई प्रोडक्ट बेच रहे हों. उनके अनुसार देश की अधिकतर जनता मूर्ख है इसलिए वो पूरी तरह से आश्वस्त हो के नए से नए ड्रामे करके जनता में बने रहने की कोशिश करते हैं !