मनोरंजन वायरल

सोशल मीडिया का खौफ : दंगल का प्रमोशन करने से घबरा रहे आमिर खान !

सोशल मीडिया का खौफ : दंगल का प्रमोशन करने से घबरा रहे आमिर खान !

अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन के लिए अभिनेता आमिर खान ने अपनी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी में बदलाव किया है। सुनने में आ रहा है की सोशल मीडिया के खौफ से आमिर दंगल की ज़्यादा पब्लिसिटी नहीं कर रहे क्योंकि उनको लगता है ज़रूरत से ज़्यादा चर्चा में आ के वो शायद सोशल मीडिया में फिर से लोगों के निशाने पे आ जायेंगे, और लोग उनको इनटॉलेरेंस वाले मुद्दे को याद करके उनको फिर से घेर लेंगे. कुछ समय पहले भारत में बढ़ती इनटॉलेरेंस को ले के उन्होंने जो बयान दिया था उसके चलते सोशल मीडिया में आमिर खान की ऐसे हवा सरकाई गयी की उनको भारत में इनटॉलेरेंस दुबारा फिर कभी नहीं दिखाई दी.

Aamir Khan Dangal

अक्सर अवॉर्ड कार्यक्रम और टीवी कार्यक्रमों से दूर रहने वाले आमिर इस बार टीवी के दो सेलेब्रेटी ओरिएंटेड प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगे। आमिर दंगल के प्रमोशन को ले कर फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं क्योंकि उनको एहसास है के कहीं इस बार गलती से उनके मुह से कुछ निकल गया तो दंगल का अमंगल होते देर नहीं लगेगी.

aamir-kiran-story

प्रेस और मीडिया में भी आमिर कुछ बयान देने से बचते नज़र आये, उनके चेहरे पे आजकल नर्वसनेस साफ झलक रही थी. हो न हो सोशल मीडिया से बॉलीवुड सितारे तो क्या बड़े बड़े धुरंधर भी घबरा जाते हैं. अभी हाल ही में पिछले कुछ दिन पहले बाबा रामदेव लालू प्रसाद और ममता की तारीफ कर बैठे और चन्द घण्टो में सोशल मीडिया पे बाबा रामदेव की खिंचाई शुरू हो गयी, और उनके समर्थक भी उनसे नाराज़ होते दिखे, जिससे बाबा रामदेव ने समय न गंवाते हुए जल्दी से ब्यान दे के सम्भालने की कोशिश की. आजकल सोशल मीडिया में कोई भी मुद्दा अगर वायरल हो जाये तो फिर किसी के सम्भाले नहीं सम्भलता.

Aamir Khan Dangal Promo

आशा करते हैं की आमिर खान की दंगल लोगों को पसन्द आएगी, उसके लिए शुभकामनाएं !!

Related posts

क्या महिलाओं को इतनी आज़ादी है ईरान में ?

Viral Bharat

Breaking News – दिल्ली पुलिस को दंगाईयों को देखते ही गोली मारने के आदेश,मोदी सरकार का बड़ा फैसला

Viral Bharat

आलिया भट्ट और वरुण धवन को तमा तमा डांस सिखाती माधुरी दीक्षित !

Viral Bharat