फैशन स्वास्थय और ब्यूटी

ईरानी महिलाओं सी ख़ूबसूरती पाने का तरीका

इरानी महिलायों सी ख़ूबसूरती पाने का तरीका –  

भारत , अमेरिका , ब्रिटेन हर देश में सुंदर महिलायों की कमी नहीं है , लेकिन ईरानी महिलायों की खूबसूरती दुनिया भर में चर्चित है  !इरानी महिलायों की शानदार खूबसूरती और दमकते चहरे को देख कर हर महिला उनके जैसा दिखना चाहेगी ! आज हम आपको उन महिलायों की ख़ूबसूरती का राज बताने जा रहे है की आखिर खुद को ऐसा रखने के लिए वो क्या-क्या करती है !

beauty, beauty ritual, Beauty secrets of Iranian women, Bathing rituals Persian women, face pack, oils, heena mask Persian women,

ईरानी महिलाओ की लाइफस्टाइल –

वहां की अधिकांश महिलाये अच्छी लाइफस्टाइल जीती है ! चाहे वह की कोई मॉडल, एक्ट्रेस या फिर कोई साधारण महिला वह भी एक अच्छी जीवनशैली बिताती है ! आमतौर में कहते है की उनकी खूबसूरती जन्म से ही होती है लेकिन वह अपने आप को फिट रखने के लिए बहुत कुछ करती है ! अब हम आपको बताते है की कैसे वहां की महिलाये अपने आप को ऐसे रखती है !

प्लाटिक सर्जरी और कांटेक्ट लेंस –

खूबसूरत चहरे के साथ खूबसूरत आँखे हो तो सुन्दरता और बढ़ जाती है ! अपनी आँखों को खूबसूरत बनाने के लिए वह की महिलाए कांटेक्ट लेन्सेस का इस्तेमाल करती है जिससे उनकी सुन्दरता और बढ़ जाती है ! अगर आप भी ऐसी ख़ूबसूरती चाहती है तो कांटेक्ट लेंस का इस्तेमाल कर सकती है | अगर आप सच में उनके जैसे खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप सर्जरी करवा के अपने किसी भी अंग को उनके जैसा खूबसूरत बना सकती है !

वहाँ की महिलाये घरेलू नुश्खो का प्रयोग भी करती है –

घरेलू नुश्खे जिससे की हर बीमारी का इलाज बनाया जा सकता है !ऐसे ही सुंदरता में भी घरेलू नुश्खे बहुत काम आते है ! वह से कई सारी महिलाए आके हमारे भारत में अपना जलवा बिखेर चुकी है ! ईरानी महिलाओं की त्वचा नरम,और मुलायम होती है। वे त्वचा को चमकदार और कसी हुई बनाने के लिए अंडों का फ़ेस मास्क बनाती हैं। अंडे का सफ़ेद भाग त्वचा में कसावट लाता है। अंडे के सफ़ेद भाग को लगाएँ इसे सूखने दें। 20 मिनट बाद इसे ठंडे पानी से धो लें। ईरानी मह्लिये, त्वचा को साफ़, चमकदार बनाये रखने के लिए शहद के बारे में बखूबी जानती हैं,  शहद  लेकर चेहरे पे खूब मसाज करती हैं । आप भी कम से कम दो बार एक बार सुबह और बिस्तर पर जाने से पहले मसाज कर सकती है। कुछ हफ़्ते के बाद, आप देखेंगे कि आपकी त्वचा रंग लाइट गोल्डन रंग में बदल गया है। कृपया ध्यान दें कि शहद के साथ दूध का उपयोग नहीं करना चाहिए।

 

मंदना करीमी जिनकी बहुत से चाहने वाले इंडिया में है वह बिग बॉस में प्रतिभागी भी रह चुकी है और अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी है !  सिर्फ मंदना ही नहीं बल्कि ग्रैंड एडमिरल आर्टिमिसिया, महलंघा जाबरी जैसी कई मॉडल और राजकुमारियां है जो खूबसूरत है और आकर्षक भी ! ये सभी घरेलू नुश्खो का प्रयोग करती है ! 

beauty, beauty ritual, Beauty secrets of Iranian women, Bathing rituals Persian women, face pack, oils, heena mask Persian women,

 

Related posts

आर्गेनिक खाद्य पदार्थो का महत्व

Viral Bharat

गरम दूध और गुड खाने के अनोखे फायदे

Viral Bharat

बढ़ाना चाहते हैं वजन तो करे ये उपाय

Viral Bharat