राज्यों से वायरल

ब्रेकिंग : बड़ी खबर हैदराबाद ब्लास्ट मामले में !

हैदराबाद ब्लास्ट मामले में यासीन भटकल सहित 4 आतंकवादी दोषी करार.आज की ये ताज़ा खबर पढ़ने के बाद देश के तथाकथित सेक्युलरों को नींद मुश्किल ही आयेगी क्योकि एनआईए कोर्ट ने मंगलवार को यासीन भटकल और पांच दूसरे आतंकवादियों को साल 2013 में हैदराबाद के दिलकुशनगर ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराया है।।

hyderabad-blasts-politics

आपको हम बता दे की यह पहला मौका है जब किसी मामले में इंडियन मुजाहिदीन के किसी भी आतंकवादी को दोषी ठहराया गया है। 21 फरवरी 2013 को हुए इस ब्लास्ट में 18 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 131 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. यासीन भटकल का जन्म 1983 में कर्नाटक के भटकल में हुआ था। उसे मोहम्मद अहमद सिद्धीबप्पा के नाम से भी जाना जाता है। 12 राज्यों की आतंक निरोधी एजेंसियों की चार्जशीट के मुताबिक भटकल देश भर में जर्मन बेकरी सहित कम से कम 10 आतंकी हमलों में शामिल रहा है।

वह दिल्ली के बाजारों में हुए सीरियल ब्लास्ट का भी मास्टरमाइंड रहा। वह मुंबई लोकल, बैंगलोर, जयपुर, वाराणसी, सूरत में हुए बम धमाके का भी आरोपी रहा है। 13 जुलाई, 2011 को मुंबई के ओपेरा हाउस, जावेरी बजार और  पश्चिम में हुए तीन सिलसिलेवार बम धमाकों में भी वह आरोपी है। 

Related posts

जंजैहली पर्यटन महोत्सव की शानदार शुरुआत,CM जय राम ठाकुर भी पहुंचेगे पर्यटन की दृष्टि से आगे बढ़ता जंजैहली

Viral Bharat

आखिरकार देशभक्तों बीजेपी का दबाव आया काम कन्हैया कुमार पर चलेगा देशद्रोह का मुकदमा, केजरीवाल सरकार ने दी मंजूरी

Viral Bharat

ये जय राम सरकार है प्रदेश की जनता के लिए काम तो करना होगा,मुख्य सचिव ने कसे अफसर,दिए ये बड़े आदेश

Viral Bharat