राजनीती वायरल

मोदी सरकार की बड़ी चेतावनी!

मोदी सरकार ने देश के लोगों के लिए बड़ी चेतावनी जारी की है अगर आप ने भी की है ये बड़ी गलती तो आज ही सुधारे इस गलती को कही देर ना हो जाये।। मोदी सरकार ने देश के लोगों को कहा है की अगर आप सबने अपने अपने स्मार्टफोन में की है ये चार एप्प डाउनलोड तो अपने स्मार्टफोन से आज ही हटाएं ये चार एप्स, पाक कर रहा इनके जरिए जासूसी !

PM Modi on Indian army,Narendra Modi,israel s defence forces,Indian Army

केंद्रीय गृहमंत्रालय ने एक अलर्ट जारी किया है. मंत्रालय का कहना है कि अगर आप खास चार एप्स का प्रयोग कर रहे हैं तो तुरंत इसे हटाइए.

ये ऐप हैं टॉप गन (गेम एप), एमपीजुंक (म्यूजिक एप), बीडीजुंकी (वीडियो एप) और टॉकिंग फ्रॉग (एंटरटेनमेंट एप). इन्हें तुरंत डिलीट करने का फरमान जारी किया गया है.

share-india-flag

दरअसल पाकिस्तानी एजेंसियां भारत में मोबाइल एप के जरिये मोबाइल में मालवेयर वायरस भेजकर जासूसी कर रही हैं. गृह मंत्रालय को इस जानकारी की पुख्ता रिपोर्ट मिलते ही देश के सभी सुरक्षा बलों और राज्यों की खुफिया एजेसियों को पत्र लिखकर कुछ विशेष मोबाइल एप डाउनलोड नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा पूर्व सैनिकों को नौकरी के नाम या वित्तीय सहायता की आड़ में जासूसी के प्रयास में फंसाने के मामले में देशभर से सात मामले सामने आने के बाद इसे लेकर भी अलर्ट रहने के निर्देश हैं. गृह मंत्रालय के अनुसार इन एप में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी वायरस भेजकर जानकारियां हासिल कर रही हैं.

पाकिस्तान की ऐसी हरकतें बहुत ही चलाकी भरी हैं जिनसे देश के लोग अनजान है लेकिन अब भारत सरकार की इस चेतावनी के बात सबसे निवेदन है अगर आपने भी डाल रखी है अपने मोबाइल फोन में ये एप्प तो आज ही डिलीट कर दीजिये इससे पहले की देर हो जाये।

Related posts

आबकारी नीति से हल होगी बेसहारा सड़कों पर घूम रही गाय और बैलों की समस्या मिलेगा आशियाना

Viral Bharat

हिमाचल ई-बजट 2020-21 : हिमाचल में पहली बार पेपर लैस बजट पेश कर मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने की ऐतिहासिक पहल ।

Viral Bharat

SUCCESS STORY 2 : मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में आज हम बात करेंगे सड़क को लेकर आई शिकायत पर कैसे एक फोन से हुआ निवारण शिकायतकर्ता ने किया सीएम का धन्यवाद

Viral Bharat