वायरल

इसको वाइरल बनाये : कश्मीर के सारे होटल्स, रिसॉर्ट्स में भारतीय झंडा फहराना अनिवार्य हो !!!

हर देशभक्त इसको ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करे – जय हिन्द !

कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, इसको सुनते सुनते हम सब बड़े हुए हैं, पर हकीकत में दिखाई कुछ और देता है. कश्मीर का आम जनमानस न भारत को पसन्द करता है न ही भारत के प्रति अपनी राष्ट्रीयता का परिचय देता है.

अगर भारत सरकार कश्मीर के हर होटल, रिसोर्ट या पर्यटन परिसर में भारत का झंड़ा फहराना अनिवार्य कर दे, तो इससे अलगांववादियों को तो करारा झटका लगेगा ही साथ ही पूरी दुनिया में सन्देश जाएगा की कश्मीर में सिर्फ भारत का सिक्का चलता है और लोग भी भारत से प्यार करते हैं. पूरी दुनिया से पर्यटक जब कश्मीर घूमने जाएंगे तो हर जगह भारत के झंडे को देख के उसकी दुनिया में मार्केटिंग करेंगे की कश्मीर तो भारत का ही अंग है, हर होटल या पर्यटन स्थल में भारतीय झंडे के साथ अपनी फोटो खींच खींच के मुफ्त में प्रचारित करेंगे !

Indian Flag In Kashmir

सोशल मीडिया के युग में अगर हर भारतीय ये ठान ले की वो कश्मीर के उस होटल में तभी जायेगा, जब उस होटल या रिसोर्ट की वेबसाइट में भारत का झंडा सम्मान सहित फहराता उनके परिसर में भी दिखाई दे तो ही वो बुकिंग करेगा. इस मुहीम के साथ कश्मीर में स्थानीय लोगों को भी भारत का महत्त्व समझ आएगा, नहीं तो पैसा कमाने के लिए उनको भारत और भारत की करेंसी अच्छी लगती है और देश के प्रति सम्मान और वफादरी दिखाने में वो कोई रूचि नहीं दिखाते, उल्टा भारत के खिलाफ आंदोलन करके और भारतीय सेना पे हमले करके हमारे देश और सैनकों को नुकसान पहुंचाते हैं !

kashmir-flag

अगर इस बात को हम सोशल मीडिया में फैलाएं दें तो अपने देश और सेना के लिए सम्मान की बात होगी. कश्मीर के हर होटल, रिसोर्ट और पर्यटन स्थल में में भारत के झंडे को फहराना पूरे देश और नागरिकों के लिए गौरव की बात होगी और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है सही में चरित्रार्थ होगा !

kashmir flag compulsory

कश्मीर के होटल्स , रिसॉर्ट्स में भारत का झंडा अनिवार्य होने के साथ इसको पूरे देश के होटल्स और पर्यटक स्थलों पे अनिवार्य करने से राष्ट्रीयता की भावना में गज़ब का संचार शत प्रतिशत होगा !!

share-india-flag

Related posts

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन ने एक बार फिर कर दिखाया कमाल,एक फोन पर वर्षों पुरानी समस्या का हुआ समाधान बोल उठे सब धन्यवाद सीएम साहब

Viral Bharat

पुलिस के साथ बदतमीज़ी करते बिगड़ैल रईसज़ादे – देखें विडियो !

Viral Bharat

आठ साल पूरे, तो दैनिक भोगी प्रदेश सरकार का पार्ट टाइम कर्मचारियों को दिया गया बड़ा तौफा है ये

Viral Bharat