ऑटोमोबाइल

मर्सिडीज लाया ‘जीएलए’ का नया संस्करण

मर्सिडीज लाया “ जीएलए’’ का नया संस्करण

जर्मनी की लक्ज़री कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज ने अपने एक चर्चित एसयूवी कार का नया संस्करण लांच किया हैं और इसके कीमत लगभग 38.51 के करीब बताई जा रही हैं ! आइये हम आपको इसके कुछ और बेहेतरीन चीजो के बारे में बताते हैं !

Find 2016 Mercedes-Benz GLA Class Price Rs 32.84 Lakh in India. Read Mercedes-Benz GLA Class Review from Experts

मर्सिडीज की और से जारी बयान में बताया गया हैं की इसमें 4 व्हील ड्राइव प्रणाली हैं जो की इसके अलग फीचर्स में से एक हैं ! बताया गया हैं की मर्सिडीज ने इस साल भारत में कुछ नौ नयी गाडिया लांच की है जिसमे से लगभग 6 एसयूवी हैं ! गौरतलब हैं की हुंडई की एसयूवी क्रेअटा की लोकप्रियता को देखते हुए मर्सिडीज भी अपने एसयूवी में नए नए फीचर्स और बदलाव ला रही हैं जो की काफी कारगर साबित हो रहा हैं ! बताया गया की नयी जीएलए 220 डी के एक्टिविटी एडिसन में  फोर व्हील टेक्नोलॉजी लायी गई हैं जो की अभी एकदम नयी हैं और उम्मीद हैं की सबको पसंद आएगी !

mercedes-gla

मर्सिडीज इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोलैंड फोजर ने बताया की यह लोगो में काफी पसंद की जाएगी जैसे की उनकी पहले वाली एसयूवी को पसंद किया गया हैं ! उन्होंने कहा की पिछले साल की तुलना में इस साल भारतीय बाज़ार में मर्सिडीज की विक्री 100 प्रतिशत बढी हैं जो की बहुत अच्छी हैं ! आपको बता दे की इसकी लम्बाई 4417 मिली मी. और और चौड़ाई 1804 मिलीमी . हैं और इसमें पांच लोग आसानी से सफ़र कर सकते हैं !इसमें 7 गियर्स हैं और इसकी सेंट्रल लॉकिंग रिमोट के माध्यम से की जा सकती हैं ! फुल्ली आटोमेटिक इस एसयूवी में 6 एयर बैग्स दिए हैं और इसके सीट लेदर की हैं ! मर्सिडीज को अपने इस नए एडिसन से काफी उम्मीदे हैं और देखते हैं की भारतीय बाज़ार में यह कितनी पसंद की जाएगी !

Related posts

आ गई मारुती इग्निस

Viral Bharat

क्या आपने कभी ऐसा देखा है…की बाइकर स्टंट करते गिर जाये, और..

Viral Bharat

हुंडई की नयी एसयूवी टूसान लांच , कीमत 18 – 24.99 लाख रुपये

Viral Bharat