वायरल व्यक्तित्व

बाला साहेब की राष्ट्रवाद थ्योरी और राम मंदिर मुद्दे पे धमाकेदार असली विडियो !

आज जो शिवसेना है उसमें वो  दम नहीं जो स्वर्गीय बाला साहेब जी के समय हुआ करता था ! उस समय शिवसेना असली हिंदुत्व वाली  पार्टी थी और उस वक़्त बाला साहेब जी खुल के राष्ट्रवाद और मोदी जी का समर्थन करते थे ! लेकिन आज की शिवसेना  हर बात में मोदी जी को कोसने का काम ज़्यादा करती है ! देखें कैसे बाला साहेब बिना गोल मोल बात घुमाये सीना ठोक के राष्ट्रवाद और हिंदुत्व पे पे विचार प्रकट करते थे, नीचे विडियो में देखिये कैसे बाला साहेब अपने अंदाज़ में हर प्रश्न का उत्तर शांत स्वाभाव और गम्भीरता से देते हुए रजत शर्मा को निरुत्तर कर देते हैं. 

बाला साहेब का राम मंदिर और बॉम्बे बम धमाकों पर दिए गए उस समय के बयान को सुनकर आपको उन पर बहुत गर्व होगा काश आज बाला साहेब जी हमारे बीच होते तो बात ही कुछ अलग होती.  दिए गये विडियो में इंडिया टीवी का कार्यक्रम चल रहा है , इस कार्यक्रम में बाला साहब ठाकरे और रजत शर्मा आमने सामने हैं, रजत बाला साहेब से घुमा फिराकर राम मंदिर और मुंबई बम विस्फोट के सवाल पूछते हैं पर बाला साहेब सवालों के एकदम सीधे सीधे जवाब देते हैं.

Modi with Bal Thackeray, Gopinath Munde, BJP, Shiv Sena, Atal Bihari Vajpayee

आज स्वर्गीय बाला साहेब जी हमारे बीच मे नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे बीच है! पर उनको उनकी दिलेरी भरी राजनीती और हिन्दू हित सरक्षक के रूप में हमेशा ही याद रखा जायेगा.

bala-saheb-shiv-sena

जय हिन्द जय भारत जय हिंदुत्व !

Related posts

क्या अब भारत में करोना जिहाद की तैयारी चल रही है ? टिकटॉक में भी बेतुके वीडियो डालने वाले बेवकूफों की भरमार

Viral Bharat

बंगाल का हुआ इस्लामीकरण…मुस्लिम महिलाओं की दुर्दशा !!

Viral Bharat

मुख्यमंत्री ने मंत्री-विधायकों को ट्रांसफर के बजाय विकास पर फोकस करने के दिए संकेत,300 फाइलें की वापिस

Viral Bharat