राजनीती राज्यों से वायरल

शर्मनाक : कांग्रेस उत्तराखंड में इस्लामिक कानून लागू करवाने की फ़िराक में …शुक्रवार को जुम्मे की छुट्टी पे विचार !

उत्तराखण्ड में कांग्रेस द्वारा राज्य का इस्लामीकरण करने का प्लान सामने आया है, विश्वस्त सूत्रों से मालूम पड़ा है की उत्तराखण्ड ने कांग्रेस सरकार मुस्लिमो के वोट पक्के करने के लिए राज्य में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज़ अदा करने के लिए सरकारी दफ्तरों में छुट्टी की घोषणा कर सकती है. चुनावों से पहले इस मुद्दे पे बड़ी जल्दी से क्रियान्वन होने पे विचार हो रहा है.

Viral News, Latest Blogs on Uttrakhand, Congress Govt in Uttarakhand working to implement Islamic Sharia Laws, uttarakhand, harish rawat, islamic rule in uttarakhand, congress planning friday holiday in uttarakhand, breaking news uttarakhand, congress to bring new law to give holiday in Uttarakhand on friday, Breaking News Uttarakhand

अगर उत्तराखंड जैसे हिन्दू देव भूमि हिन्दू राज्य में ऐसे हो गया तो मानो उत्तराखंड में भी बंगाल वाले हालात बनते देर नहीं लगेगी. कांग्रेस की मंशा राजनीती में हमेशा से यही रही है की किसी भी तरह हिन्दू सम्प्रदाय को जात पात में उलझा के खण्डित कर दिया जाए, और मुस्लिम समुदाय को एकजुट करके उनसे वोट बटोरे जाएँ.

 harish-rawat-muslim-vote-bank

अगर कांग्रेस उत्तराखण्ड में इस्लामिक शरिया कानून के तहत जुम्मे की छुट्टी की घोषणा करवाती है तो ये मान के चलिए एक दिन उत्तराखण्ड भी धर्म आधारित तुष्टिकरण की भेंट चढ़ जायेगा और हिन्दू समुदाय की बहुलता वाला प्रदेश मुस्लिम परस्त राजनीती का शिकार हो के दंगों और आगज़नी का प्रदेश बन जायेगा जिससे यहाँ की संस्कृति  और पर्यटन बुरी तरह प्रभावित होंगे और दूसरे प्रदेशों से पर्यटक उत्तराखण्ड आने से कतराने लगेंगे !!

Related posts

पैसों के लालच, और नोट बदलने के चक्कर में RBI का अधिकारी गिरिफ्तार !

Viral Bharat

कार्टूनिंग के नाम फूहड़ता का प्रदर्शन करते हलके बुद्धिजीवी !

Viral Bharat

हल्के में ना लें 1100 नंबर पर आ रही शिकायतों को अधिकारी,1100 नंबर पर शिकायत की पर नहीं हुआ समाधान, मुख्‍यमंत्री ने तीन अधिकारियों पर की कार्रवाई

Viral Bharat