राजनीती वायरल व्यक्तित्व

राहुल गाँधी के बारे में लडकिया क्या सोचती हैं…देखिये विडियो !

सुनने और मानने में अटपटा लगे पर देश के अधिकतर युवा  राहुल गाँधी को कॉमेडी  समझते हैं  ! अधिकतर युवाओं से निष्पक्ष चर्चा के दौरान इसका खुलासा हुआ है की देश के अधिकतर युवा कांग्रेस पार्टी और खासकर गाँधी परिवार की भूमिका के कारण सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी  को सीरियसली नहीं लेते !

राहुल गाँधी को ले के देश में अधिकतर युवा लड़कियों का मानना है की राहुल गाँधी एक फूल हैं और देश की राजनीती में सबसे बड़े नॉन सीरियस मटेरियल हैं ! जिस तरह का व्यवहार राहुल गाँधी देश की राजनीती में करते हैं, उसकी वजह से दश की अधिकतर युवा  लड़कियां उनको महज़ एक जोकर से ज़्यादा कुछ नहीं समझती और उनका मज़ाक उड़ाती हैं !

दसूरा बड़ा मुद्दा कांग्रेस पार्टी का गाँधी परिवार का चाकरीकरण है. कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह मानसिक गुलामी की परम्परा कायम रखते हुए राहुल गाँधी जैसे अपरिपक्व व्यक्ति को वरिष्ठ नेताओं को नज़रअंदाज़ करके पूरी पार्टी पे बोझ की तरह थोप दिया है उससे कांग्रेस पार्टी की छवि पूरे देश में बुरी तरह से धूमिल हुई है. राहुल गाँधी समय समय पे अपनी ऊल जलूल हरकतें करके पूरी पार्टी की खिल्ली उड़वाते हैं उससे कर्तव्यनिष्ठ पार्टी वर्करों और समर्थकों का मनोबल बुरी तरह से टूटता है.

Rahul Gandhi Non Serious Politician, Girls Make Mockery of Rahul Gandhi, Pappu Funny

राहुल गाँधी के कारण पूरी कांग्रेस पार्टी मात्र उपहास और हंसी मज़ाक का पिटारा बन के रह गयी है ! आजकल के युवा राहुल गाँधी के बचकाने वक्तव्यों और स्टेटमेंट्स को महज़ कॉमेडी के रूप में देखते हैं, और उनके वक्तव्यों में कभी भी कोई रूचि नहीं दिखाते.

राहुल गांधी खुद चाटुकारों का शिकार हो गए लगते हैं. राहुल गाँधी बिना सही मार्गदर्शन के अटपटे बयान और हास्यपद वक्तव्यों से कांग्रेस पार्टी मात्र एक एक हंसी का पिटारा बन चुकी है, जिसको आजकल के युवा किसी भी कीमत पे बर्दाश्त करने के मूड में नही दिखते. देश के अधिकतर युवाओं का मानना है की भ्र्ष्टाचार के मुद्दे के बाद सबसे ज़्यादा नुकसान कांग्रेस का राहुल गाँधी की कॉमेडी ने किया है ! कांग्रेस ने हर जगह देश के साथ वोट पाने के लिए सेकुलरिज्म के नाम पे ऐसी गद्दारी की की देश का युवा उसको आज तक पचा नहीं पाया !

Related posts

कैबिनेट निर्णय: शहरी जनता को 120 दिन का रोजगार, साथ ही एक निर्णय लिया गया है जिसमें अंशकालिक बनेंगे दैनिक भोगी

Viral Bharat

दुःखद दुर्घटना पर राजनीती करने वालें ये पढ़कर खुद तय करें की किसकी सरकार में HRTC में सुधार हुआ ? फैसला आम जनता का

Viral Bharat

सोशल मीडिया पर वायरल गांव की गंदे पानी वाली वीडियो की पूरी कहानी जाँच के बाद इस तरह सामने आई है

Viral Bharat