राजनीती वायरल

ममता चला रही इस्लामिक शरिया सरकार : करीबी इमाम ने दिया मोदी के खिलाफ फतवा !

कोलकाता में ममता बेनर्जी की सरकार का इस्लामीकरण हो गया है, शरिया कानून की तर्ज पर मस्जिद के इमाम ने शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फतवा जारी कर डाला, इस इमाम ने कहा की नोटबंदी के जरिये लोगों को देश के प्रधन्मन्त्री ने बेवकूफ बनाया है ! इस तरह के शर्मनाक फतवे पे ममता बेनर्जी की सरकार सन्देह के घेरे में आ गई है की ममता बेनर्जी देश के संविधान के अनुसार सरकार चला रही हैं या इस्लामिक शरिया कानून द्वार . उधर देशभर में इस तरह के निंदनीय कृत्य पे लोगों में आक्रोश है, भाजपा में इस फतवे को लेकर ममता बेनर्जी सरकार की खिंचाई की और उस इमाम की गिरफ्तारी की मांग की है !

mam

अभी ये बयानबाज़ी करते हुए कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती ने कहा, ‘नोटबंदी के कारण हर रोज लोगों को प्रताड़ित होना पड़ रहा है और समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं। मोदी नोटबंदी के नाम पर समाज और देश की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। अब कोई उन्हें प्रधानमंत्री बनाना नहीं चाहता।’ उन्होंने यह बात ऑल इंडिया मजलिस-ए-सुरा और ऑल इंडिया मायनॉरिटी फोरम के संयुक्त सम्मेलन में कही।

mamta-imposes-islamic-sharia-law

बंगाल के इस इस इमाम ने कहा की जो प्रधमंत्री मोदी के मुह में कालिख पोत के आएगा उसको 25 लाख रुपया दिया जायेगा ! 

आशंका ऐसे है की जान बूझ के ममता ने इस इमाम को मोदी के खिलाफ ज़हर बोलने के लिए उकसाया है ताकि देश और समाज में हिन्दू मुस्लिम तनाव उत्पन हो और उत्तर प्रदेश के चुनावों में हिंसा हो ! सनद रहे नोटबन्दी के बाद सबसे ज़्यादा परेशान ममता बेनर्जी और केजरीवाल हुए थे, क्योंकि दोनों का अनाधिकृत चन्दा नोटबन्दी के चक्कर में बर्बाद हो गया है !

जब से नोटबन्दी लागू हुई थी , दोनों मोदी पे जम के हमले कर रहे थे और अब नौबत यहाँ तक आ गई की ममता बेनर्जी देश के प्रधन्मन्त्री के खिलाफ फतवे जारी करवाने के लिए मस्जिदों के इम्मोम से प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाने लग पड़ी और इस इमाम को भारी सुरक्षा दे रही हैं जिसने देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ घृणित टिप्पणी की है.

Related posts

25 फीसदी से कम परिणाम देने वाले शिक्षकों की इंक्रीमेंट रोकने पर सरकार लेने जा रही है अब ये बड़ा फैसला !

Viral Bharat

ऐसा रहा 39 सालों का BJP का सफर, 2 सीट से 303 सीटों तक पहुंचने की कहानी आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

Viral Bharat

हिमाचली युवाओं का इंतजार कर रही 25000 शानदार नौकरियां, कॉलेज के बाद मेधावियों को गोल्डन चांस

Viral Bharat