वायरल

ट्रम्प के राष्ट्रपति बनते ही अमेरिका में मुस्लिम विवाद – माहौल गर्म !

अमरीका में अभी ट्रम्प ने कुर्सी सम्भाली नहीं की मुस्लिम विवाद खड़े होने लगे पड़े, में माहोल गरम होने लगा है ,जो लोग कल तक इस्लामिक आतंक के सामने बात करते हुए घबराते थे वे लाउड स्पीकर लेकर इस्लामिक सेंटर के सामने जाकर अपील करने लगे हैं हालाँकि अभिव्यक्ति के इस तरीक़े पे सवाल उठाए जा सकते हैं क्यूँकि जो शख़्स वहाँ पहुँचा है वो वो बिना लाउड स्पीकर के भी अपनी बात कह सकता था । 

इसमें देखने वाली बात है ये जरूर है कि उसने कोई मारपीट और हाथापाई नहीं की और अपनी बात लाउड स्पीकर के ज़रिए बोल रहा था, उसी दौरान एक महिला उससे आ के रोकने की कोशिश करती है तो उसे वो कहता है की क्या इतनी आज़ादी औरतों को सऊदी अरबिया में भी है ? उस तीखी बहस में माहौल और गर्म हो गया और महिला उसे धक्का मारने लगी तो उसने भी माहौल को धक्का दे डाला । लाउड स्पीकर वाले आदमी के साथ कुछ लोग और थे जिनके हाथ में बैनर थे जिन पर कुछ लिखा हुआ था । ये विडीओ सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के बाद का बताया जा रहा है लेकिन अभी हम भी इस बात की बिलकुल पुष्टि नहीं करते हैं ।

Related posts

Himachal News – हिमाचल में बिना सैनेटाइज बाहर से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक,जयराम सरकार की कोरोना को लेकर बड़ी तैयारी

Viral Bharat

स्वाति ने केजरीवाल को भ्र्ष्टाचार आरोपों से बचाने के लिए GB रोड सेक्स रैकेट वाला आरोप BJP पे लगाया ..नीचता के हदें पार !

Viral Bharat

शिव सेना ने की हिंदुत्व, मोदी और BJP से गद्दारी – हार्दिक पटेल से हाथ मिलाया !

Viral Bharat