राज्यों से वायरल

समाजवाद का जनाज़ा : मुलायम सिंह के गरीब बेटे की 5 करोड़ वाली कार !

उत्तर प्रदेश में समाजवाद का बना भद्दा मज़ाक, सखिलेश की मेहनत पे पानी फेर रहा दूसरा भाई ! Prateek Yadav’s lifestyle dented Samajwadi Party Image, Public questioning Flamboyant lifestyle like Vijay Mallya

उत्तर प्रदेश में समाजवाद का भद्दा मज़ाक, जनता से वोट लेने के लिए 2500 रुपये की साइकिल खैरात में बंटती है और समाजवाद की दुकान चलाने वाला मुलायम सिंह यादव का बेटा 5 करोड़ की सुपर लक्ज़री कार लेम्बोर्गिनी में घूमता फिरता अय्याशी करता है ! 

मुलायम सिंह के इस बेटे के कारण पूरे उत्तर प्रदेश में पार्टी की छवि के किरकिरी हो रही है, लोग कह रहे हैं की एक विजय माल्या तो मुलायम सिह के घर में भी है. 

Smajwad of Uttar Pradesh in GYM

प्रतीक यादव, मुलायम सिंह के दूसरी पत्नी के पुत्र हैं जो अपनी ऐशपरस्त ज़िन्दगी जीने के लिए मशहूर हैं. वैसे प्रतीक कहते और ढिंढोरा पीटते फिरते हैं की वो राजनीती से दूर हैं और उनको कोई दिलचस्पी नहीं है, पर उनके खुद के बिज़नस पार्टनर विवादित मंत्री गायत्री प्रजापति हैं. दावा ये भी है कि प्रतीक ने ही गायत्री की अखिलेश कैबिनेट में वापसी करवाई. प्रतीक और उनके पार्टनर के अन्य राज्यों में भी हैं रियल एस्टेट और अन्य बिजनेस है, जिनकी अरबों रुपये में हिस्सेदारी है. प्रतीक यादव :: राजनीति में दिलचस्पी नहीं, पत्नी अपर्णा को अपनी पार्टी से टिकट दिलवाया.

Smajwad-UP

प्रतीक यादव ने यूपी का अब तक का सबसे बड़ा जिम भी खोला है. सुना है की जिम की कुचल कीमत 50 करोड़ के आस पास है जिसमे 5 फ्लोर हैं और 50 लोगों का स्टाफ.

smajwad-prateek-yadav-mulayam

एक तरफ अखिलेश और मुलायम सिंह यादव परिवार उत्तर प्रदेश में वोट के लिए गरीब जनता को साइकिल पर चला रहे है… और दूसरी तरफ अपने घर के सदस्य समाजवाद के नाम अय्याशी कर करोड़ों रुपये की गाड़ियों में शौक फरमा रहे हैं !

smajwad-saifai-mahotsav1

 

Related posts

अगर आपके पास नहीं है कोई वाहन और आप हिमाचल प्रदेश में आना या बाहर जाना चाहते हैं तो पोर्टल पर पंजीकरण आवश्यक

Viral Bharat

मोदी सरकार की बड़ी चेतावनी!

Viral Bharat

हिमाचल के इन क्षेत्रों को जय राम सरकार का बड़ा तौफा,पर्यटन और साहसिक खेलों के लिए विकसित करेगी सरकार

Viral Bharat