वायरल

मुस्लिम क्रिकेटर रसूल मियां, राष्ट्रगान के समय चिंगम चबा रहे थे !

जम्मू कश्मीर के क्रिकेटर परवेज रसूल के लिए वह मौका और गर्व का पल था जब उन्हें तीन साल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए एक बार फिर से भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चुना गया, पर अपनी इस हरकत से उन्होंने न केवल राष्ट्रगान का अपमान किया बल्कि साथ ही सोशल मीडिया में इस मुद्दे को हवा दे दी, की मुस्लिम समुदाय के लिए इसमें देश से ऊपर है, और इस्लाम के आगे राष्ट्रगान, वंदे मातरम, भारत माता , जय हिन्द आदि चीज़ों की कोई अहमियत नहीं !

parvez-rasool-zaira-sheik

इस विडियो के सोशल मीडिया में आने से कश्मीरी मुस्लिम क्रिकेटर रसूल ने पूरे मुस्लिसम समुदाय को कटघरे में खड़ा करवा दिया. कश्मीर की अधिकतर जनता विरोधी रही है, और शायद उसी मानसिकता के चलते ने रसूल ने ये हरकत की हो की कहीं वापिस कश्मीर जा के अपनी बिरादरी में उनका विरोध न हो…जैसे दंगल फिल्म में काम करने वाली लड़की ज़ायरा वसीम का हुआ था !

 

Related posts

EXIT POLL : एग्जिट पोल हो सकते हैं गलत साबित इसलिए मची है विरोधी पार्टी में खलबली ?क्या इसलिए अभी से EVM को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं ?

Viral Bharat

वायरल : मुसीबत में कांग्रेस, बड़े कांग्रेसी नेताओं के बेटे नोट बदलवाने के चक्कर में CCTV फुटेज में !

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज देहरादून में एक प्रेस सम्मेलन को सम्बोधित करके,नागरिकता संशोधन अधिनियम, 2019 पर सामने रखी अहम बातें

Viral Bharat