वायरल

कश्मीरियों को सुधारना है तो : बायकाट कश्मीर टूरिज्म !

हर देशभक्त इसको ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करे – जय हिन्द ! Boycott Kashmir Tourism, Do not go to kashmir and make them Richer !

इस बार 2017 में कश्मीरी टूरिज्म का पूर्णतया बॉयकॉट करके हम अपने वीर जवानों को श्रद्धजंलि देंगे जिहोने कश्मीर घाटी में अपने प्राणों की आहुतियां दे के देश के लिए जान दी. अगर हम कश्मीरियों को इस मुहीम से सुधारने में कामयाब हो गए तो ये हमारे देश के जवानों के लिए सच्ची श्रद्धजंलि होगी !

kashmir_indian-army

कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, पर कश्मीरी मुसलमान खुद को इसका अंग नहीं मामते. कश्मीरियों को भारत सिर्फ पैसा कमाने के लिए अच्छा लगता है, और भारत का का पैसा डकार के ये कश्मीरी गद्दारों , आतंकियों और देशद्रोहियों का साथ देते हैं जो हमारे देश के वीर सैनिकों की निर्मम हत्याएं करते हैं ! अब ऐसा नहीं चेलगा !

boycott-Kashmir-tourism

कश्मीर के लोग भारतियों से पैसा कमा के आतंकियों और भारत विरोधियों की मदद करते हैं, देश की सेना पे पत्थर फिंकवाते हैं, आतंकी हमले करवाते है, और हमारे जवान अपनी जान से हाथ धो बैठेते हैं. एक बार कश्मीरियों की पैसा कमा के आतंकयों की मदद करने वाली रीढ़ की हड्डी टूट गई तो दुबारा ज़िन्दगी में आज़ादी का नाम नहीं लेंगे.

boycott-Kashmir-JK

इस बार हम सब भारतवासी मिल के कश्मीरी गद्दारों को ऐसा सबक सिखाएंगे, की इनको मालूम पड़ेगा की भारत में रहना है तो देश के साथ वफ़ा करनी पड़ेगी. इस बार सब देशवासी मिल के कश्मीर टूरिज्म का बहिष्कार करें. कोई भी कश्मीर न जाएँ, जब तक कश्मीरी भारत माता की जय की नारे फेसबुक पे ना डालें, तब तक कश्मीर का बॉयकाट जारी रखें. जब तक हर कश्मीरी ट्रेवल एजेंट और होटल मालिक अपने होटल पे तिरंगा न फहराये, उस से कोई बुकिंग न करें, हर कश्मीरी को दवाब बनाये की अपने होटल की वेबसाइट में भारत का तिरंगा झंडा लहरा के दिखाए, तभी उसके होटल में आया जायेगा, और बुकिंग होगी. हर भारत वासी अगर ये ठान ले, तो कश्मीर एक साल में दरुस्त हो जायेगा

सोशल मीडिया के युग में अगर हर भारतीय ये ठान ले तो इस मुहीम के साथ कश्मीर में स्थानीय लोगों को भी भारत का महत्त्व समझ आएगा, नहीं तो पैसा कमाने के लिए उनको भारत और भारत की करेंसी अच्छी लगती है और देश के प्रति सम्मान और वफादरी दिखाने में वो कोई रूचि नहीं दिखाते, उल्टा भारत के खिलाफ आंदोलन करके और भारतीय सेना पे हमले करके हमारे देश और सैनकों को नुकसान पहुंचाते हैं !

boycott kahmir

अगर भारत सरकार कश्मीर के हर होटल, रिसोर्ट या पर्यटन परिसर में भारत का झंड़ा फहराना अनिवार्य कर दे, तो इससे अलगांववादियों को तो करारा झटका लगेगा ही साथ ही पूरी दुनिया में सन्देश जाएगा की कश्मीर में सिर्फ भारत का सिक्का चलता है और लोग भी भारत से प्यार करते हैं. पूरी दुनिया से पर्यटक जब कश्मीर घूमने जाएंगे तो हर जगह भारत के झंडे को देख के उसकी दुनिया में मार्केटिंग करेंगे की कश्मीर तो भारत का ही अंग है, हर होटल या पर्यटन स्थल में भारतीय झंडे के साथ अपनी फोटो खींच खींच के मुफ्त में प्रचारित करेंगे !

Indian Flag in Kashmir

Also Read This Political Update About Uttar Pradesh 2017 Elections 

ब्रेकिंग : सोशल मीडिया पर मोदी, और हिदुत्व के जलवे से घबराये अखिलेश – हौंसला टूटा, मुस्लिम वोट भी हाथ से निकले

Related posts

मीडिया अपनी मर्यादा लाँघ TRP के लालच में झूठ परोसने में लगी है,HRTC चालक परीक्षा पूरी तरह निष्पक्ष एवं पारदर्शी

Viral Bharat

सफल हुई मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की मेहनत इन्वेस्टर मीट हिमाचल में तय से ज्यादा 92 हजार करोड़ की धनवर्षा,2 लाख के करीब को मिलेगा रोजगार

Viral Bharat

शर्मनाक : कांग्रेस उत्तराखंड में इस्लामिक कानून लागू करवाने की फ़िराक में …शुक्रवार को जुम्मे की छुट्टी पे विचार !

Viral Bharat