वायरल

देखें वीडियो – महिलाओं के लिए कलंक दुबई, महिलायों की लगती है मंडी

दुबई , इस नाम को सुन के सबके मन में इस्लाम , शेखों और रईस लोगों की ज़िन्दगी का ख्याल सबके मन में आता है, पर दुबई का एक कड़वा सच भी है, की ये एक आलीशान मुल्‍क तो है, पर है यहां साथ में शानों-शौकत के साथ यहां जिस्म सरेआम बिकते हैं। यहां अमीर अपने शौक पूरे करने के लिए रूस, बोलीविया, रोमेनिया,  किर्गिस्तान आदि से लड़कियां लाते हैं जिनको काम का और ज़्यादा पैसे का लालच देकर फंसाया जाता है। ये सच सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। महिलाओं को पर्दा करने वाले इस मुल्क में वो सब कुछ होता है, जिसके बारे में जानकर और पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुल्‍क के बड़े-बड़े होटलों में अक्सर ऐसी पार्टी का आयोजन करवाया जाता है। इस पार्टी के दौरान लड़की को अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए डांस करना पड़ता है। कपड़े जितने ज्यादा कम, दुबई लड़की की बोली उतनी ही ज्यादा। बताया जाता है कि इस शर्मनाक करतूत के पीछे बड़े लोग शामिल हैं।

रूस और कुछ गरीब मुल्कों से को काम दिलाने का लालच देकर दुबई में बुलाया जाता है और शेखों के साथ अमीर रईसजादों का दिल पहलाने के लिए इस शर्मनाक काम में धकेल दिया जाता है, बहुत सारी लड़कियां धोखे का शिकार हो जाती है और इन लड़कियों की जिंदगी ऐसे ही बर्बाद हो जाती है, बाद में न उनके पास न कोई सहारा होता है न ही सम्मानजनक ज़िन्दगी दुबारा जीने का साधन ।

dubai-night-life-dancer-girls  

ये है दुबई की कहानी, जिसके बारे में जानकर आप सब इस्लाम और महिलाओं कि इज़्ज़त को ले के बुर्के और अल्लाह के सन्देश, कुरान वगेरह को ले आप, दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे।

You can not belive its a Dance Video Competition

डांस करते हुए न्यूड हो गए प्रतियोगी और आयोजकों के पसीने छूट गए – वायरल हो गया विडियो !

Related posts

मोदी से प्रभावित, राजा भैया – डुबोएंगे सपा की नैया ?

Viral Bharat

ब्रेकिंग खबर : क्या सलमान खान करेंगे 2019 में BJP के लिए प्रचार ? देखें वीडियो …

Viral Bharat

संबित पात्रा ने ओवैसी की हिन्दू मुस्लिम मुद्दे पे भयंकर बेइज़्ज़ती की, देखिये विडियो !

Viral Bharat