राजनीती राज्यों से वायरल

ब्रेकिंग : सर्वे, UP में चलेगा हिन्दू वोट, BJP खींचेगी 280+

एक बार फिर उत्तर प्रदेश 2017, विधानसभा चुनाव में, BJP विरोधी पार्टियों का गणित गड़बड़ा गया है, लाख कोशिश करने के बाद भी उत्तर प्रदेश में बड़ी हिन्दू वोटर आबादी का हिस्सा मोदी और BJP के साथ खड़ा दिख रहा है, जिसके कारण UP हिन्दू वोटर का पूरा जलवा UP में बरकरार है.

modi-doing-hindu-pooja

मुस्लिम वोटर पहले से ही विभाजित हो चूका है, और तो और गुपचुप तरीके से मुस्लिम महिलाएं ट्रिपल तलाकपे मोदी और  BJP के साथ खड़ी दिख रही हैं.

सपा केवल यादव वोट के चक्कर में जुगत लगा रही थी जो की अब कांग्रेस गठबन्दन से खुद अपनी कमज़ोरी साबित करती नज़र आ रही है, मायावती अभी तक कोई जनता में पैठ बनाने में सफल नहीं हुई, उल्टा नोटबन्दी में पार्टी फण्ड और भाई की अरबों की सम्पत्ति में विवादों में घिर गए.

maywati-dalit

मायवती की दलित मुस्लिम एकता की बातें भी दलितों को रास नहीं आये जो की मायवती के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं ! उत्तर प्रदेश चुनाव में भरसक प्रयास करने की बावजूद मायावती हिन्दू वोटर को लुभाने में लगभग नाकमयाब रही हैं. खुद ऐशो आराम की ज़िन्दगी जीने वाली बसपा हाशिये पे खड़ी है. युवा वोटर सोशल मीडिया के प्रभाव में चलते दलित कार्ड से प्रभावित नहीं दीखते, अधिकतर युवाओं में मोदी का जलवा साफ़ दीखता है, और खासकर हिंदुत्व के प्रभाव में युवा हिदू युवक युवतियां बीजेपी के साथ दिखाई दे रहे हैं !

 

India Elections

इस बार बसपा किसी भी तरह से दलितों को लुभाने में नाकामयाब रही है. दलितों ने मायावती को परखते हुए इस बार बसपा से किनारा किये रखा है.

up-rahul-akhilesh-comdey

उधर अखिलेश और राहुल जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं की युवाओं को उलब्धय जाया, पर उनके अब तक के प्रयास लगभग विफल ही दिख रहे हैं, अभी कल हुई रैली में राहुल और अखिलेश एक साथ गाडी पे नज़र आये जो शेर से गुज़र रही थी और बिजली की तारों में उलझ गयी, बस वो एक फोटो अब सोशल मीडिया में ऐसा वायरल हुआ जो दिखा रहा है की 5  साल के सपा राज में विकास की क्या हास्यपद स्थिति है !

uttar-pradesh-bjp_2017

Related posts

खुशखबरी हिमाचल आयुर्वेदिक फार्मासिस्टों की भर्ती को लेकर जयराम सरकार,सरकार ने दिया तोहफा

Viral Bharat

इसको वाइरल बनाये : कश्मीर के सारे होटल्स, रिसॉर्ट्स में भारतीय झंडा फहराना अनिवार्य हो !!!

Viral Bharat

Himachal News – जिला कांगड़ा में इन दोनों अफसरों की जोड़ी में,अब पूरा कांगड़ा कोरोना जैसी माहमारी में भी खुद को समझ रहा है सुरक्षित

Viral Bharat