वायरल

ट्विटर : हिंदुओं ने अभिषेक बच्चन को धोया, भंसाली का बचाव महंगा पड़ा !

ट्विटर : हिंदुओं ने अभिषेक बच्चन को धोया ! Abhishek Bachchan badly Trolled on Twitter By Hindus on Bhansali Attack.

Viral news viral scandal, Abhishek Bachchan Trolled on Twitter, Viral News about Abhishek Bachchan

राजपुताना इतिहास से छेड़छाड़ करने वाले बॉलीवुड के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की करनी सेना द्वारा ठुकाई करने के बाद, जूनियर बच्चन को ट्विटर में उनके बचाव में ट्वीट करना महँगा पड़ गया, और हिंदुओं ने ट्विटर पर इनकी जम के ठुकाई कर डाली. 

Viral news viral scandal, Abhishek Bachchan Trolled on Twitter, Viral News about Abhishek Bachchan

पिछले कुछ दिन से घटनाक्रम ये है की, बॉलीवुड के फिल्मबाज़ संजय लीला भंसाली को राजस्थान में हिन्दुओ ने ठुकाई कर डाली, संजय लीला भंसाली बड़ी ही बेशर्मी और नीचता से लैस एक फिल्म बना रहा है जिसका नाम है “पद्मावती” चित्तौरगढ़ की रानी , जिसमे उसके प्रेम प्रसंग की झूठी कहानी बना के शूटिंग चल रही थी.

Rani Padmini Fort Chittaurgarh

रानी पद्मिनी (पद्मावती) वो वीर राजपुताना रानी थी, जिन्होंने अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए कई हज़ार हिन्दू महिलाओ के साथ आहुति दे दी, और अपनी इज़्ज़त पर आंच नहीं आने दी ये बॉलीवुड के फिल्मबाज़ संजय लीला भंसाली उसी रानी को इस्लामिक आक्रांता, बर्बर लुटेरे और बलात्कारी अलाउदीन खिलजी की प्रेमिका के रूप में झूठी स्क्रिप्ट बना के राजस्थान में फिल्म रहा था !

Rani Padmini Johar

अभिषेक बच्चन ने लिखा की कौन जबरदस्ती फिल्म देखने को बोलता है, न पसंद आये तो मत देखो फिल्म…बस ऐसे लिखते ही मानी ट्विटर पे उनको गर्मा गर्म जवाब देने वालों की बाढ़ आ गयी जिनमे शत प्रतिशत लोग हिन्दू वर्ग से ही थे. सबने ट्विटर में अपने अपने तर्क देते हुए कहा, की हम फिल्म देखने या न देखें..उससे क्या किसी को इतिहास छेड़ने और तोड़ मरोड़ के दिखने की आज़ादी मिल जाती है ?

Viral news viral scandal, Abhishek Bachchan Trolled on Twitter, Viral News about Abhishek Bachchan

किसी ने अभिषेक बच्चन को ट्वीट करके पूछा के आपको कैसा लगेगा अगर ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्रेम प्रसंग के ऊपर एक सनसनी फिल्म बनाई जाए …क्या आप उसको देखेंगे ? किसी ने ट्वीट किया की …आपको कैसे लगेगा की आपकी माँ और रेखा को ले के एक फिल्म बनायें जिसमे अमिताभ के शादीशुदा जीवन और रेखा से रोमांस की कहानी हो ?

Junior Bachchan trolled o twitter, Viral news viral scandal, Abhishek Bachchan Trolled on Twitter, Viral News about Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन द्वारा लीला भंसाली का बचाव करना हिन्दू युवाओं को रास नहीं आ रहा. अधिकतर लोग यही प्रश्न करते देखे गए की कला के नाम पे बॉलीवुड को इतिहास से छेड़ छाड़ और और हिन्दू समुदाय की भावनाओं से मज़ाक की किसने इज़ाज़त दे दी ?

Related posts

अल्पसंख्यकों के नाम पे कांग्रेस आतंकियों की पैरवी करने वाली पार्टी बन बैठी है !

Viral Bharat

अविश्वसनीय : हिन्दू राष्ट्र की ओर बढ़ते मुसलमान.. अब गीता का प्रसार कर रहे हैं.. और बाँट रहे भगवद गीता की पुस्तकें, विश्वास नहीं, देखें वीडियो !

Viral Bharat

उधर कांग्रेस उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रही थी,इधर खुल गयी वो घोटाले की फाइल जिससे मचा कांग्रेसी खेमे में हड़कंप

Viral Bharat