राजनीती राज्यों से वायरल

ब्रेकिंग : सोशल मीडिया पर मोदी, और हिदुत्व के जलवे से घबराये अखिलेश – हौंसला टूटा, मुस्लिम वोट भी हाथ से निकले

हिंदुत्व ने उड़ाई अखिलेश की नींद, मुस्लिम वोट का भी लगा झटका ! Akhilesh Yadav in tension, Hindu Social Media Groups Lead on Facebook. 

Akhilesh_muslim-votes

फेसबुक और इन्टरनेट पे जिस तरह से हिंदूवादी ग्रुपों ने पूरे उत्तर प्रदेश चुनावो का भगवाकरण कर दिया है उस से अखिलेश यादव और समाजादी पार्टी बुरी तरह से सकपकाए हुए हैं. पूरे फेसबुक में समाजवादी पार्टी एक भी ग्रुप नहीं खड़ा कर पायी जो युवाओं का ध्यान अपनी ओर खींच पाती, सोशल मीडिया में ये बड़ी कमज़ोरी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की सिरदर्दी का कारन बनी हुई है. सोशल मीडिया में हिंदुत्व के ध्रुवीकरण ने अखिलेश यादव की नींद उड़ा दी है.

Ram Sena Group

जैसे जैसे उत्तर प्रदेश चुनाव का समय नज़दीक आ रहा है अखिलेश यादव हिंदुत्व के भूत से घबराये प्रतीत हो रहे हैं. अपने युवा कैडर को समाजवादी पार्टी ने आदेश दिया है की कुछ भी कर के हिन्दू युवाओं को रिहजाने की कोशिश की जाए, मन्दिरों, आश्रम में बैठे मठाधीशों के साथ कई जुगत भिड़ाने की कोशिश की जा रही है पर परिणाम निकल नहीं पा रहा.

We Support BJP Group

फेसबुक पे इन हिंदूवादी और BJP ग्रुपों की खासियत ये है इनमे एक से बढ़ के एक धुरन्दर लेखक और चिंतक भरे पड़े हैं जो ऐसे ऐसे पोस्ट और लेख लिखते हैं जिनकी हज़रों में पोस्ट शेयर हो जाती है. न ये पार्टी के कोई पदाधिकारी हैं, न किसी पद पे बैठे हैं, बस अपनी धुन में जो कुछ लिख देते हैं वो वायरल हो जाता है. 

Social Media Groups on Facebook

इस समय फेसबुक सोशल मीडिया में 80 % राजनीतिक ग्रुप हिंदूवादी हैं, इनकी सदस्यता लाखों में है और एक पोस्ट डालने से ये लाखों युवा ग्रुप मेंबर्स में सर्कुलेट हो जाती है. अखिलेश यादव सोशल मीडिया की इस रणनीति को समझने में विफल रहे, और चुनाव के अंतिम दौर में सोशल मीडिया में सकजवादी पार्टी को पराजित महसूस कर रहे हैं.  

Hindu Social Media Groups on Facebook
फेसबुक के लगभग सभी हिंदूवादी ग्रुपों में आजकल उत्तर प्रदेश और चुनावों को ले के बहुत चर्चाएँ हो रही हैं, अभी कोई लेटेस्ट खबर टीवी पे नहीं आती पर इन ग्रुप्स के माध्यम से कुछ ही मिनटों में वायरल हो के फ़ैल जाती हैं.

Social Media Groups

जिस तरह से सोशल मीडिया ने अपनी ताकत बड़ाही है, उससे प्रतीत ये होता है की आने वाले समय में TV और अखबारों के कार्यालय कहीं बंद होने की कगार पे न पहुच जाएँ !!

Samajwadi Party Failed in Social Media

अखिलेश की परेशानी सोशल मीडिया में हिंदुओं का ध्रुवीकरण तो है ही, साथ में मुसलमानो का सपा युवाओं का साथ छोड़ जाना भी है. जिस तरह मुख्तार अंसारी को अखिलेश यादव ने पार्टी में आने के बाद बाहर का रास्ता दिखाया उसी दिन मुस्लिम युवा ने तय किया की समाजवाद का साथ न दे के बहुजन समाजवादी पार्टी का दामन थामा जाये !

Also See this Amazing Girls Yoga Jealousy Video 

देखिये मज़ेदार वीडियो – लड़कियां इतनी ईर्ष्या क्यों करती हैं? Why Girls More jealous ?

Related posts

लोगों के लिए जीवनदान साबित होगी हिमाचल में शुरू होने वाली हैली एम्बुलैंस,2019 से इस सेवा की शुरुआत होने जा रही है

Viral Bharat

सोशल मीडिया पे वायरल हुआ किचन डांस – देखें विडियो

Viral Bharat

नववर्ष में जयराम सरकार का तौफा आज से फिर शुरू होगा हिमकेयर में पंजीकरण,अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग बनवा चुके हैं कार्ड 55 हजार लोगों का हो चूका है फ्री इलाज

Viral Bharat