राजनीती वायरल

शिव सेना ने की हिंदुत्व, मोदी और BJP से गद्दारी – हार्दिक पटेल से हाथ मिलाया !

शिव सेना ने  हार्दिक पटेल से हाथ मिलाया | Shiv Sena Backstabs Modi and BJP, Join Hands with Hardik Patel.

लगता मोदी और बीजेपी विरोधियों ने आपस में सांठ गांठ कर ली है. हर बात में अपनी टांग अदने वाले उद्धव ठाकरे और शिव सेना ने कांग्रेस की B टीम बनके मोदी और बीजेपी की पीठ में खंजर घोम्प दिया है. मोदी के घोर विरोधी और पटेल आरक्षण के सर्वे सर्वा हार्दिक पटेल को शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुम्बई में अपने घर मातोश्री में आमन्त्रित किया, एवम इस अंतरण के साथ चुपके से किया था पूरा प्रेस ब्रीफिंग मैनेजमेंट !

मंगलवार को पटेल नेता हार्दिक पटेल और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात हुई उसकी प्लानिंग काफी देर से चल रही थी, तभी मीडिया में मोदी के ऊपर सख्त हमले बोलते हुए उद्धव कठोर होते जा रहे थे. हैरानी की बात ये है, की कि इस मुलाकात के बाद एक ओर जहां उद्धव महाराष्ट्र सरकार पर और तल्ख हुए वहीं, जाते-जाते हार्दिक पटेल शिव सेना और बल साहेब , और शिव सेना की तारीफ कर गए.

Sena Join Hands with Hardik Patel, Hardik Patel Viral, Hardik patel Latest news, Vial Breaking news of Hardik Patel

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को बीजेपी को ललकार लगते हुए कहा की महाराष्ट्र सरकार तो नोटिस पीरियड पर चल रही है. और साथ में गुजरात में पाटीदारी आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल से राजनीतिक सांठ गाँठ कर मोदी और बीजेपी से गद्दारी कर डाली. उद्धव ने आनन फानन में हार्दिक को गुजरात में शिवसेना का चेहरा तक करार दे डाला. जिसका बाद में हार्दिक ने खण्डन कर दिया.

अपनी तरफ से बयान देते हुए उद्धव ने यह भी कहा कि वे हार्दिक को हर मौके पर सपोर्ट करेंगे. अब इन बातों से एक बात तो साफ़ है – दुश्मन का दुश्मन दोस्त ! यानि जो टीस और अंदरूनी दुश्मनी उद्धव ठाकरे मोदी के खिलाफ ले के चले थे उसका परिणाम है हार्दिक से गठजोड़ !!

Bala Saheb Thakrey Shiva Sena

हार्दिक पटेल ने राजनीतिक सूझ बूझ का परिचय देते हुए, कहा की उद्धव और उनकी मुलाकात व्यक्तिगत थी, इसके राजनीतिक अर्थ न निकले जाएं, और फ़िल्मी अंदाज़ में बोला की “मैं यहा दोस्तों से मिलने आया था. यह कहना गलत होगा कि मैं सेना की मदद करने या उनसे राजनीतिक मदद लेने के मकसद से आया हूँ, वे शेर हैं और शेर को किसी मदद की जरूरत नहीं होती. हार्दिक ने कहा के वो सिर्फ अभी 23 साल के हैं और अभी उनको बहुत कुछ सीखना है, तथा स्वर्गीय बाल ठाकरे उनके लिए प्रेरणा स्त्रोत थे.”

उधर BJP कहमे में इस मौके पे कोई बड़ा बयान देने से अभी परहेज़ किया जा रहा है क्योंकि अभी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चुनाव होने हैं. जल्द ही BJP और सेना में आगे भरी टकराव और संभावित बिखराव होने के आसार हैं, क्योंकि पहले सिर्फ जुबानी जंग थी, अब तलवारे मयान से बहार आ गई हैं और आगे केवल राण होगा !

देखिये बाला साहेब का हिंदूवादी  धमाकेदार विडियो !

बाला साहेब की राष्ट्रवाद थ्योरी और राम मंदिर मुद्दे पे धमाकेदार असली विडियो !

Related posts

तहलका – मोदी बनाने जा रहे दुनिया की सबसे खतरनाक सेना, नए हथियार और गाड़ियां देख बड़े देश सकते में !

Viral Bharat

कांग्रेस भी हुई इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री जय राम की मुरीद,की दिल खोलकर तारीफ मुख्यमंत्री की बड़ी पहल

Viral Bharat

इजराइल की आर्मी में ट्रेनिंग में मॉडल !

Viral Bharat