वायरल

ब्रेकिंग : कांग्रेस के जगदीश टाइटलर का 1984 सिख दंगो में भूमिका पे होगा लाइ डिटेक्टर टेस्ट !

कांग्रेस के जगदीश टाइटलर का 1984 सिख दंगो में लाइ डिटेक्टर टेस्ट | jagdish Tytler to Face Lie Detector Test in 1984 Sikh Riots

सीबीआई, जगदीश टाइटलर, सिख दंगा, आवेदन, अर्जी, अभिषेक वर्मा, लाई डीटेक्टर, पूछताछ

36 साल से कानून को चकमा दे रहे कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर को अब बचने का शायद कोई और मौका नहीं मिलेगा, पिछले कांग्रेस सरकारों की मेहरबानियों से आज तक टाइटलर 1984 सिख दंगों में आसानी से बचते आये थे, पर अब कोर्ट में CBI द्वारा लगाई अर्ज़ी पर उनके लिए डिटेक्टर टेस्ट के निर्देश मिलने वाले हैं.

Watch this Video of 1984 Riots Documentary How People Lost Families, Life and Property for ever.

 

jagdish tytler, tytler 84 riots case, jagdish tytler lie detector test, 84 riots cbi investigation, congress tytler 84 iots, abhishek verma arms dealer, delhi court, cbi 1984 riots plea, 84 anti sikh riots, congress

हालाँकि कुछ लोग मानते हैं की टाइटलर निर्दोष हैं, जैसे ही ये खबर आयी, मीडिया वेबसाइट्स पे लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे !

Screen Shot 2017-02-10 at 2.41.17 am

जगदीश टाइटलर जो की 1984 के सिख दंगों के मुख्य आरोपी और कांग्रेस नेता है पर गंभीर आरोप है कि 1984 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद उन्होंने दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दंगाइयों को भड़काया था. उस दंगे का नेतृत्व टाइटलरकर रहे थे, और लोगों को उकसा रहे थे की सिखों की हत्या करो, उनके घरों को आग लगा दो और सब कुछ नष्ट कर दो. उनके खिलाफ हिंसा में शामिल होने के भी आरोप है. टाइटलर के अलावा हथियार डीलर अभिषेक वर्मा पर भी लाइ डिटेक्‍टर टेस्‍ट की मांग की गई है ।

1984-riot-victims

1984 सिख दंगे आज़ाद भारत के इतिहास के सबसे बुरे दिन कहे जा सकते हैं जिसमे हज़ारों निर्दोष सिखों को इंदिरा गाँधी की मौत के बाद दंगो में मारा गया था. गौरतलब है उस समय सरकार कांग्रेस की थी और दिल्ली में सिखों का नरसंहार हुआ तो पूरा सरकारी तन्त्र कांग्रेस पार्टी के इशारों पर चल रहा था और सिख असहाय हो के अपनी बर्बादी अपनी आँखों से देख रहे थे !

Also See, Viral Video of Akhilesh Yadav and Senior Police Officer  

वायरल विडियो : UP में समाजवाद ? नेता के आगे घुटनो के बल.. कानून का रखवाला.

Related posts

लोगों के स्वास्थ्य से समझौता नहीं,घटिया दवाइयां सप्लाई करने वाले जयराम सरकार में टेंडर से बाहर

Viral Bharat

पाकिस्तानी सेना की कठपुतली इमरान खान सेना और चीन के इशारों पे करता है काम …उसका अच्छापन मात्र ढोंग

Viral Bharat

ब्रेकिंग : मुस्लिम महलिओं में भारी उत्साह, भीड़ में मुस्लिम महिलाएं सबसे ज़्यादा, BJP के लिए छप्पड़ फाड़ वोट.

Viral Bharat