राजनीती राज्यों से वायरल

ब्रेकिंग : मस्जिदों में ऐलान…मुस्लिम महिलाओं को वोट डालने से रोका जाये, देंगी BJP को वोट !

खबरों का दौर गर्म है की उत्तर प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं का झुकाव BJP की तरफ होने से कई मस्जिदों में आपात बैठकें हो रही हैं और तय किया जा रहा हैं की मुस्लिम महिलाओं को वोट डालने से रोका जाए, क्योंकि ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाएं BJP को भारी मात्रा में गुप्त वोटिंग करके मुस्लिम पुरुषों की सोच के खिलाफ वोट देंगी !  muslim-women

पश्चिमी उत्तर प्रदेश से खबरे सुनने में आ रही हैं की मुस्लिम महिलाओं को उनके पति दवाब बने रहे हैं की वो वोट न डालने जाये, सरकार को इन खबरों की पुष्टि करनी चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए की मुस्लिम महिलाओं को उनका वोट डालने का लोकतान्त्रिक हक़ बराबर से मिले !

ट्रिपल तलाक – UP मुस्लिम वोट BJP झटकेगी  | 70% Muslim Women in UP Will Vote BJP on Triple Talaq Issue !

एक निजी सर्वे कंपनी ने खुलासा किया है की लगभग 10 में से 7 मुस्लिम महिलाएं ट्रिपल तलाक मुद्दे पे BJP के साथ हैं यही हल उत्तर प्रदेश का भी है. ट्रिपल तलाक मुद्दा BJP की सोची समझी रणनीति थी, और का उत्तर प्रदेश चुनाव में BJP को इसका मुस्लिम महिला वोट से भरपूर फायदा मिलने वाला है.

Muslim Women With BJP in UP elections

जानकार मानते हैं, की जातिगत समीकरण वाले उत्तर प्रदेश में मुस्लिम महिला वोट का ध्रुवीकरण BJP की तरफ हो गया है. भले ही पुरुष प्रधान मुस्लिम समाज दवाब बनाएंगे परन्तु जिस तरह से खुल के मुस्लिम महिलाएं ट्रिपल तलाक के साथ आ खड़ी है उससे सपा बसपा और कांग्रेस सबकी हवा सरकी हुई है.

अगर सपा जीत के प्रति आश्वस्त होती तो कांग्रेस के साथ कभी भी गठबंधन का प्लान न बनाती. BJP का गणित स्पष्ट है, हिन्दू ध्रुवीकरण के साथ साथ मुस्लिम महिलाओं का गुपचुप समर्थन से BJP की नैया उत्तर प्रदेश में पार लग सकती है !

Muslim women campaign for BJP candidate Narendra Modi in Varanasi
Muslim women campaign for BJP

देखना ये है की मुस्लिम महिलायों को अपने घरों में दवाब न बनाया जाये, क्योंकि मुल्सिम मौलवी, क़ाज़ी और पुरुष समाज सब मिल के मुस्लिम महिलाओं को समझाने बुझाने और कुरान के नाम पे बरगलाने में लगे हैं. रोज़ मस्जिदों से नए नए फतवे निकल रहे हैं की मुसलमानो को किसे वोट देना है, परन्तु जिस तरह से मुस्लिम महिलाओं ने BJP का साथ देने का मन बनाया है उससे UP की पूरी राजनीति पलटने की सम्भावना है !

muslim-women-withBJP

muslim women support BJP

Also See Video Of Lion Attacking a Man

खतरनाक विडियो – शेर ने आदमी को जबड़े में जकड़ लिया

Related posts

जयराम सरकार में शिक्षा सुधार में हिमाचल की बड़ी छलांग, देश भर में मिला छठा रैंक

Viral Bharat

RSS के एहसान तले दबी मायावती करती हैं उसी को बदनाम !

Viral Bharat

बिना तथ्यों के आरोप, तो करेंगे केस, उद्योग मंत्री विक्रम ने बयान पर घेरे कांग्रेस नेता

Viral Bharat