राजनीती

खिलाड़ी अक्षय कुमार की BJP में एंट्री जल्द ?

खिलाड़ी अक्षय कुमार की BJP में एंट्री जल्द | Akshay Kumar jo Join BJP Soon

जी हां, अब बॉलीवुड के खिलाड़ी जल्दी BJP ज्वाइन करने वाले हैं, ये कयास बड़े दिनों से लगाए जा रहे हैं और लगभग तय माना जा रहे हैं की अक्षय कुमार BJP में बतौर राजनीतिज्ञ खिलाडी बन के खेलेंगे. बतौर अभिनेता उन्होंने अक्षय कुमार ने एक लंबी पारी खेली है और अब शायद समय आ चुका है नेतागीरी करने का.

Breaking news, Bollywood Star Akshay Kumar to Join BJP soon, Its Official

और सही मानिये तो समय आना भी चाहिए, जिस तरह से अक्षय कुमार पिछले २ साल से अपनी राष्ट्रिय छवि की ब्रांडिंग कर रहे हैं, उस हिसाब से बहुत पहले कयास लगने शुरू हो गए थे की खतरों का खिलाड़ी अब राजनीती मी दो दो हाथ करने को तैयार है.

akshaykumar-in-bjp

अक्षय कुमार प्रधनमंत्री मोदी से प्रभावित हैं, अभी कुछ समय पूर्व दिए एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की जीवन में पर्दे पर किस राजनीतिज्ञ का रोल निभाना चाहोगे तो उन्होंने कहा – देश के प्रधन्मन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी का . प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी अक्षय कुमार को बेहद पसन्द करते हैं, और कई बार उनसे निजी तौर पे मिल चुके हैं. परेश रावल जो की बॉलीवुड के एक और विख्यात कलाकर है वो भी अक्षय कुमार के बेहद करीबी हैं और मानते हैं की अक्षय को BJP में जल्द एंट्री लेनी चाहिए. कयास लगाए जा रहे हैं की आने वाले चुनाव परिणामो के बाद, नवरात्रों के समय अक्षय कुमार औपचारिक रूप से BJP में आने की घोषणा करेंगे !!

अक्षय कुमार वैसे भी अपनी दरियादिली और शहीद सैनिकों के प्रति संवेदना न केवल शब्दों से बार बार करते हैं बल्कि धन से भी दिल खोल के मदद करते हैं.

अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे सुझाव दिया गया था की एक ऐसी मोबाइल ऐप बनाई जानी चाहिए जिसमे किसी भी जवान के लिए, जो देश के लिए ड्यूटी देते शहीद हुआ हो उसको कोई भी भारत वासी मदद करना चाहे तो इस एप के साथ डायरेक्ट पैसे ट्रांसफर कर सके. अक्षय ने भारत सरकार से इस एप के बनाने के लिए होने वाले खर्च को खुद वाहन करने की कोशिश की है और इसकी स्वीकृति के लिए रक्षा मंत्रालय से मुलाकात भी की है.  

Related posts

संवेदनशील मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता के सुझावों पर लिया तुरंत निर्णय,कर्फ्यू के दौरान नहीं खुलेंगे शराब के ठेके टाइम पर फैसला कल सुबह

Viral Bharat

CM जयराम ठाकुर ने किए ऊना में आज भी करोड़ों की योजनाओं के उद्धघाटन व शिलान्यास, रिकार्ड 208 करोड़ रुपए के शिलान्यास व उद्घाटन कहा-बदले की भावना से सरकार काम नहीं करती

Viral Bharat

PM मोदी से दमदार निकली राहुल गांधी की कुंडली,2019 चुनावों पर बड़ी भविष्यवाणी सब हैरान

Viral Bharat