राजनीती

UP में 6 महीन के भीतर कट्ट्टे और गुंडागर्दी करने वालों …

UP में 6 महीन के भीतर कट्ट्टे और गुंडागर्दी करने वालों को जेल में | Modi Promises Crackdown on Gunda Raj Mafia Dons & Gundas in Jail within 6 Months in Uttar Pradesh

आज लखीमपुर में BJP रैली में महारैली करते मोदी ने बड़ा ऐलान किया, उन्होंने कहाँ कट्ट्टे चलने वाले, गुंडागर्दी मचने वाले और बड़े दबंग जो सत्ता में बैठे गुंडगर्दी को आश्रय देते हैं ऐसे तत्वों को 6 महीने के अंडा सलाखों के पीछे डालूंगा.

Lakhimpur Rally Crowd

आक्रामक रुख करते हमे मोदी ने कहा की आज उत्तर प्रदेश में महिलाओं बेटियों की सुरक्षा पे प्रश्न चिन्ह लग गया है, गली गली में गुंडे मावली माफिया अपनी दादागिरी करते दीखते हैं. उन्होंने हुंकारते हुए ऐलान किया की BJP सरकार बनते ही सबसे पहले कट्टा चलाने वाले, गुंडई करने वाली छोटे मोटे और बड़े सभी गुंडों को 6 महीने के अंदर जेल का रास्ता दिखाया जायेगा !

लखीमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BJP की चुनाव रैली के में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर भयंकर तरीके से जमकर निशाना साधा। उन्होंने भरी जनसमूह को स्मरण करवाया, कहा कि यूपी में लम्बे समय से बार बार सपा-बसपा-कांग्रेस की सरकार ही रही हैं और ये सब पार्टियां मिल के BJP की केंद्र सरकार पे आरोप मध् रही हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की अब ऐसे लोगों को मौका नहीं देना चाहिए जिन्होंने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है ।

PhD…स्कॉलर महिला बनी तांत्रिक देखें विडियो 

PhD स्कॉलर महिला अघोरी तांत्रिक… देखें दिलचस्प विडियो !

Related posts

स्वाति ने केजरीवाल को भ्र्ष्टाचार आरोपों से बचाने के लिए GB रोड सेक्स रैकेट वाला आरोप BJP पे लगाया ..नीचता के हदें पार !

Viral Bharat

हिमाचल में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक संस्थान जयराम सरकार का बड़ा फैसला

Viral Bharat

IGMC में हुआ तीसरा किडनी ट्रांसप्लांट,पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी ने दी किडनी, जयराम सरकार के उठाये कदम से आज मरीज प्रदेश में करवा रहे हैं ट्रांसप्लांट

Viral Bharat