राज्यों से वायरल

ब्रेकिंग न्यूज़ : मुसलमानो के कारण हारेगी समाजवादी पार्टी – मुलायम सिंह !

मुसलमानो के कारण हारेगी समाजवादी पार्टी  | Muslims Will Defeat Samajwadi Party and Akhilesh yadav

अखिलेश को मुसलमान हराएंगे — जी हाँ, ये बात किसी और ने नहीं कही बल्कि खुद नेता जी मुलायम सिंह नई अपने निजी वफादारों से कही है. बेटे द्वारा पूरी पार्टी हाईजैक होने के बाद मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव और भरोसे के सहयोगियों के बीच कही.

Viral News, Hot News Uttar Pradesh, News from Samajwadi Party , Breaking News Latest News Mulayam Singh Yada, UP elections 2017,UP assembly elections,samajwadi party,Mulayam Singh Yadav,Akhilesh Yadav, Aparna Yadav,Dimple Yadav,Uttar Pr, mulayam singh yadav homepage bombay stock exchange website

भले ही मीडिया में खबरें उलटी चल रही हैं की मुलायम सिंह समाजवादी पार्टी और अखिलेश को जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं….क्योंकि सब बिकाऊ मीडिया और मुस्लिम परस्त राजनीतिक पार्टियों का एक ही उद्देश्य है BJP को सत्ता से दूर करना.

Viral News, Hot News Uttar Pradesh, News from Samajwadi Party , Breaking News Latest News Mulayam Singh Yada, UP elections 2017,UP assembly elections,samajwadi party,Mulayam Singh Yadav,Akhilesh Yadav, Aparna Yadav,Dimple Yadav,Uttar Pr, mulayam singh yadav

पर कड़वी सच्चाई यही है की कुछ दिन पूर्व मुलायम सिंह इसकी आशंका जाता चुके हैं की अखिलेश की हार में मुस्लिम मतदाताओं और विशेषकर मुस्लिम महिलाओं का बहुत बड़ा योगदान होगा. मुलायम सिंह का विचार है की जिस तरह BJP ने पूरी हिदू बिरादरी और दलित वर्ग को सटीक रणनीति के चलते अपने पक्ष में किया है उसके अनुपात में मुस्लिम मतदाता पे समाजवादी पार्टी ने कोई रणनीति नहीं बनाई, ना ही इस बार शिया मुसलमानो ने समाजवादी पार्टी के लिए वोट देने की अपील की.

Viral News, Hot News Uttar Pradesh, News from Samajwadi Party , Breaking News Latest News Mulayam Singh Yada, UP elections 2017,UP assembly elections,samajwadi party,Mulayam Singh Yadav,Akhilesh Yadav, Aparna Yadav,Dimple Yadav,Uttar Pr, mulayam singh yadav homepage bombay stock exchange website

मुलायम सिंह ने पक्की आशंका जताई है की मुस्लिम महिलायें ट्रिपल तलाक मोदी पे BJP को एकतरफा वोट देंगी, क्योंकि मुलिस्म महिलाओं के वोट की तरफ अखिलेश ने ध्यान ही नहीं दिया ..जिसका मात्र 4 -5 % वोट पलटाव समाजवादी पार्टी के लिए हार सुनिश्चित कर देगा.

Muslim Vote for BSP

दूसरा कारन ये है की अपनी दलित राजनीती में कुछ वोट बैंक में मुस्लिम वोट का तड़का डालने वाली मायावती में जुगत लगा के शाही इमाम से मायवती और BSP के पक्ष में वोट देने का फतवा जारी करवा लिया जिसके कारन मुस्लिम मतदाता विभाजित हो गया, शिया मुस्लिम पहले से ही समाजवादी पार्टी से नाराज़ रहे हैं और शाही इमाम के फतवे के बाद सुन्नी भूल मुस्लिम भी उत्तर प्रदेश में विभाजित हो गए. इसकी चोट सीधी समाजवादी पार्टी के वोट बैंक पे पड़नी तय है !

Mulayam-Singh-shivpal

मुलायम और शिवपाल यादव इस नए राजनीतिक समीकरण में अपने अस्तित्व की अंतिम लड़ाई लड़ते दिख रहे हैं, शिवपाल भली भांति जान गए हैं की इस समाजवादी पार्टी में उनका कोई वजूद नहीं रह गया है, वो अपनी खीझ बार बार निकालते दिख रहे हैं, अखिलेश यादव परिवार में दिग्गज चेहरे तो जीत जाएंगे, पर सरकार बनाने के लिए जो जरूरी बहुमत है वो मुस्लिम महिलाएं और मुस्लिम समाज ही उनसे छीन चूका है !

साथ में देखें मुस्लिम महिलाओं की आज़म खान के खिलाफ बगावत !

मुस्लिम महिलाओं की आज़म के खिलाफ बगावत, पुतला फूंका : देखें विडियो !

Related posts

भारत में सेकुलरिज्म का मतलब हिंदुओं को रगड़ो !

Viral Bharat

दलितों के नाम ले के वोट बटोरने वाली वाली बहन जी ने आंबेडकर जयंती पे ये क्या किया ?

Viral Bharat

मिनी काॅन्क्लेव में आज 2219 करोड़ के निवेश के समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित,तरक्की की राह पर हिमाचल

Viral Bharat