वायरल

ब्रेकिंग : शाहरुख़ खान और ओवैसी में सांठ गांठ ..बॉलीवुड के जरिये कर रहे ओवैसी को प्रमोट

शाहरुख़ खान एक बार फिर से मुस्लिम नेता ओवैसी को बॉलीवुड के जरिये प्रमोट करने के सन्देह के घेरे में आ गए हैं. सुनने में आया है, की शाहरुख खान और ओवैसी आपस में  ऐसी रणनीति पे विचार कर रहे हैं की.. बॉलीवुड और फिल्मो के माध्यम से मुसलमानो की छवि भारत में और पूरी दुनिए में कैसे अच्छे से प्रदर्शित की जाए और उसमे शाहरुख़ खान की क्या सरकिरी भूमिका रह सकती है.  

अभी हाल ही में अपनी फिल्म रईस में अंडरवर्ल्ड के मुलिस्म किरदार निभाने पे शाहरुख़ खान जमकर राष्ट्रवादी और हिंदूवादी संगठनों के निशाने पे आये थे. आपने गौर किया होगा की मुस्लिम अंडरवर्ल्ड वाली फिल्म में शाहरुख़ खान जेल की हवा खाने के साथ राजनीती में भी एंट्री मारते हैं, और उनका फिल्म में गुणगान वैसे दिखाया जाता है जैसे ओवैसी बन्धुओं का है, ….और सबसे बड़ी बात ये है यी ओवैसी की पार्टी का चुनाव चिन्ह हरा पतंग ठीक वैसी ही दिखाया गया है जैसी की ओवैसी की पार्टी की है. शाहरुख़ की इस अंडरवर्ल्ड के नेगेटिव मुस्लिम किरदार को हीरो बना पेश करने पे उनकी काफी आलोचना हुई थी.

ये विडियो शाहरुख़ खान और औवेसी की आपसी मिलीभगत का सबूत है !

अपनी ढलती उम्र और बॉलीवुड में घटती लोकप्रियता के चलते शाहरुख खान का रुझान राजीनति की तरफ बढ़ रहा है, निकल के खबरें आ रही हैं की शाहरुख़ खान ओवैसी बन्धुओं के सम्पर्क में हैं और उनकी पार्टी आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन यानी AIMEM को ज्वाइन करने की योजना बना रहे हैं.

shahrukh-khan-owaisi, Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan news, latest Shah Rukh Khan news

अगर रईस फिल्म के डायलॉग्स की तरफ ध्यान दिया जाए तो हम देखेंगे की फिल्म में शाहरुख़ खान को एक नेगेटिव गुंडा मुस्लिम किरदार को एक स्वच्छ छवि में परिवर्तित करवा के राजनीती में एंट्री करते दिखाया गया है और ये प्रदर्शित करने की कोशिश की गई है की मुसलमान अगर डॉन भी बन जाए… कानून से खिलवाड़ भी करे, तब भी उसका कुछ नहीं बिगड़ता और वो फिर भी भारत की राजनीती में एंट्री मार के देश के कानून को अपनी जूती पे रख सकता है !

Iran Girls Dancing Video – Is it Possible ??

क्या महिलाओं को इतनी आज़ादी है ईरान में ?

Related posts

पाकिस्तानी सेना की कठपुतली इमरान खान सेना और चीन के इशारों पे करता है काम …उसका अच्छापन मात्र ढोंग

Viral Bharat

एचआरटीसी के सात नए रूट स्वीकृत,पिछले दो वर्षों में जयराम सरकार ने 174 नये बस रूटों पर सेवाएं शुरू करके आम जनता को लाभ दिया

Viral Bharat

मदरसे बना रहे बच्चों को जिहादी आतंकी – देखें वीडियो !

Viral Bharat