वायरल

एक बार फिर से आमिर खान ने अपनी मुग़लिया सोच का सबूत दिया

एक बार फिर से आमिर खान ने अपनी मुग़लिया सोच का सबूत दिया है, हमेशा की तरह आमिर ने ये जताने की कोशिश की है की सारे समाजिक खोट केवल हिन्दू और सिख समुदाय में हैं, आजकल TV पे चल रही एक एड में आमिर खान सिख वेशभूषा में बेटियों की तारीफ करते दीखते हैं, और एक तरह से सन्देश देते प्रतीत होते हैं की सिख समुदाय में भी बेटा और बेटी में भेद किया जाता है…..PK फिल्म में भी आमिर खान हिन्दू रीति रिवाज़ों और धर्म पध्दतियों पे बार बार कटाक्ष करते दिखे थे पर इस्लाम की कुरीतियां, या कट्टरता देखते ही आमिर खान धृतराष्ट्र के रोल में आ जाते हैं !

Aamir_PK

आज तक आमिर खान को अपने मुस्लिम समुदाय के ऊपर न समाजिक चेतना जताने वाली एड बनाने का ख्याल आया, न ही सत्यमेव जयते सीरियल में कभी मुस्लिम महलिओं के पक्ष में कोई एपिसोड बनाया…न ही आज तक आमिर खान ने 30 साल के अपने फ़िल्मी इतिहास में इस्लाम की कुइरतियां दिखाई. आमिर खान खुद मुस्लिम है, एक ऐसा धर्म जिधर औरत की हैसियत महज़ एक पशु के समान है जिसको तीन बार तलाक तलाक तलाक का डायलॉग मार के घर से धक्का मार बाहर कर दिया जाता है !

इस एड में आमिर दुकान का बोर्ड गुरदीप सिंह एंड डॉटर्स दिखाते हैं….आमिर खान ने इसको करीम खान और डॉटर्स क्यों नहीं बनवाया…आमिर खान ने सारे समाज सुधार का ठेका केवल हिन्दू या सिख समुदाय को टारगेट करके करना है. क्या मुस्लिम औरतें इस समाज का हिसा नहीं हैं ? क्या ट्रिपल तलाक या ईद पे बेरहमी से लाखों पशुओं के गले रेतना समाजिक कुरीति नहीं ? इन सब बातों पे चुप्पी साधना और एक शब्द भी न बोलना आमिर खान के दोगले चरित्र को उजागर करता है… आमिर खान असलियत में कट्टर मुसलमान हैं, और अपनी मुग़लिया सोच के चलते बार बार जानबूझकर हिन्दू और अन्य धर्मो को छोटा दिखाने की कोशिश करते हैं !!

Related posts

जयराम सरकार की योजना में अब तक 41 हजार हिमाचल वासियों ने करवाया इलाज, PM MODI ने दी जयराम सरकार को शाबाशी

Viral Bharat

जयराम सरकार का बड़ा फैसला राज्य के 11 जिलों में स्थापित करेगी गौ अभयारण्य/गौसदन

Viral Bharat

बड़ा धमाका : पीएम मोदी से मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया इस्तीफा छोड़ी गाँधी परिवार की गुलामी,तो 48 घंटो में गिर जाएगी कमलनाथ सरकार ?

Viral Bharat