धर्म अध्यात्म

विडियो : इस्लाम में प्रार्थना नहीं, सिर्फ फतवे हैं ..मुस्लिम युवक ने तंग आ के अपनाया हिन्दू धर्म !

डॉक्टर सहजाद खान जो जन्म से मुसलमान थे और इश्वर के मनन चिंतन के बारे में अक्सर खोजते रहते थे उनको अपने इस्लाम धर्म में इस खोज का एक भी सन्तोषजनक उत्तर नहीं मिला, कभी मौलवियों से पूछा, कभी पैगम्बरों की मजारों में कभी उर्दू के जानकारों से तो कभी मदरसों से, पर कहीं से भी उनके अंदर भगवत्ता की खोज सन्तुष्ट न हो पाए  . हर बार इस्लाम को अच्छे से जानने की चाहत में वो इस्लाम से और भी ज़्यादा दूर होते चले गए ! और ज़्यादा खुलासा करते हुए उन्होंने बोला की इस्लाम के नाम के पे मुझे बहुत भटकाया गया, मुझे किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में मुल्ले मौलवी फेल हो गए, जो भी कुरान की आयतें हैं उनको उसके मतलब तक भी मालूम नहीं है. उन्होंने विडियो में खुलासा करते हुए बताया की इस्लाम में परमात्मा की कोई पूजा पड़ती सही मायने में है ही नहीं, बस सिर्फ आदेश और फतवे हैं जिनका कोई मतलब है ही नहीं. सहजाद खान ने कहा की हम सब पैदा हिन्दू ही होते हैं, पर हमे जबरदस्ती मुसलमान बना दिया जाता है, देखें इसका पूरा विडियो !

Also see this video ????

मक्का मदीना की मस्जिद दरसल है मक्केश्वर महादेव ? देखें पूरा विडियो !!

Related posts

हिन्दू धर्म में पाखण्ड के बीज बो के, कैसे बनी दसवी पास …राधे माँ करोड़पति !

Viral Bharat

Himachal News – ज्योतिर्विद मदन गुप्ता का दावा, पहली जुलाई के बाद कोरोना से छुटकारा शताब्दी के अंत में शून्य आया, तो महामारी

Viral Bharat

अविश्वसनीय : हिन्दू राष्ट्र की ओर बढ़ते मुसलमान.. अब गीता का प्रसार कर रहे हैं.. और बाँट रहे भगवद गीता की पुस्तकें, विश्वास नहीं, देखें वीडियो !

Viral Bharat