वायरल

एनकाउंटर मुद्दे पे रोहित सरदाना ने कांग्रेस प्रवक्ता की पसीने छुड़ा दिए, देखिये जबरदस्त विडियो !

कल के लखनऊ एनकाउंटर पर जान बूझ के हिंदू-मुस्लिम मुद्दे की राजनीती करने वाली कांग्रेस के प्रवक्ता तो पत्रकार रोहित सरदाना ने कुछ सवाल किए ! और जो जवाब मिले उनको सुन के आप हैरान हो जायेंगे !

जब आतंकी सैफुल्ला को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया गया तो उसकी तरफदारी करने कांग्रेस के मुस्लिमपरस्त नेता जान बूझ के अपनी स्टेटमेंट्स देने लगे, एक तरफ सैफुल्ला के पिता ने अपने आतंकी बेटे का देशद्रोही कहकर उसका शव लेने से मना कर दिया, वहीँ पर दूसरी ओर हिन्दू -मुस्लिम के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस एक आतंकी के एनकाउंटर को झूठा बता कर इसके फिर से सबूत मांगने लगी, कांग्रेस के लिए लगता देश से बड़ा आतंक प्रेम हो गया है, जिसमे उनको एक आतंकी का मारे जान मुस्लिम वोट भुनाने का मौका बन गया. पर इस बार रोहित सरदाना ने भी कांग्रेस प्रवक्ता को आड़े हाथों ले लिए और मुद्दा सही तरीके से पेश करते हुए पुछा की क्या आतंकी को हम फ्री टाइम दे देते की भैया तुम्हारा एनकाउंटर कल करेंगे, अभी चुनाव करवा लें….देखें जबरदस्त विडियो !

????देखो एक और धमाकेदार पोस्ट

अल्पसंख्यकों के नाम पे कांग्रेस आतंकियों की पैरवी करने वाली पार्टी बन बैठी है !

Related posts

कांग्रेस के गद्दार मणिशंकर अय्यर का कश्मीरी देशद्रोहियों के साथ गुप्त बैठक वाला वीडियो लीक..सरेआम भारत विरोधी बातों पे ठहाके लग रहे है !

Viral Bharat

अगर काम बोलता है…तो पूरे उत्तर भारत में मजदूर उत्तर प्रदेश से ही क्यों बनते हैं ?

Viral Bharat

क्या ऐसा करना ठीक है …?

Viral Bharat