फैशन मनोरंजन व्यक्तित्व

भारत के सबसे रईस घर में जब हुआ ईशा अम्बानी का ग्लामरौस फोटोशूट

isha ambani photoshoot

अम्बानी परिवार की बेटी, ईशा अम्बानी, जिनके बारे में मीडिया में भी ज़्यादा सुर्खियां नहीं बनती न ही उनकी निजी ज़िन्दगी के किस्से कभी सार्वजनिक तौर पे देखने सुनने को मिलते हैं. अभी हाल में ईशा अम्बानी ने अपने घर एन्टीलीया में पहले बार फेमिना मैगज़ीन के कवर शूट के लिए फोटोशूट किया. इस फाटोशूट में ईशा पहले बार शूटिंग क्रू के साथ नज़र आई, कई डिफरेंट एंगल्स में उनके शूट लिए गए, जिसमे कैसुअल और कॉर्पोरेट लुक दोनों का मिक्सचर था. ईशा अम्बानी फोटोशूट में काफी खुश नज़र आ रही थी, और शूटिंग यूनिट को उनके साथ कोई ज़्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी, देखें ईशा अम्बानी का दिलचस्प विडियो शूट !

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने वजन घटाने के बदलाव के लिए जब सुर्खियों में थे , तब उनकी बेटी ईशा लाइमलाइट चुरा रही थी.. ईशा अंबानी ने हाल ही में फैशन फोटोशूट के लिए गोली मार दी है जो लाखों डॉलर से भी कम नहीं दिख रही है।फोटोशूट भारत की सबसे महंगी इमारत में आयोजित किया गया था, जो मुकेश अंबानी के सुंदर हेवन, एंटीलिया है।

अलीशा अम्बानी एक मनोविज्ञान स्नातक हैं और हाल ही में रिलायंस के फैशन पोर्टल Ajio.com का प्रमुख बन गया। हालांकि, अगर आपने सोचा था कि यह फैशन के साथ ईशा का पहला ब्रश था, तो आप शायद गलत होंगे…वह अतीत में कई भारतीय डिजाइनरों के लिए रैंप वाक कर चुकी हैं.. इसके अलावा, ईशा भी अपनी व्यक्तिगत फैशन भावना के लिए हेडलाइंस बनाने का मारेक्टिंग मैनेजमेंट खुद करती है।

isha ambani photoshoot

2015 में लॉन्च हुआ था एजीओ
रिलायंस का फैशन पोर्टल ‘एजिओ’ 2015 में लॉन्च किया गया था. इसकी लॉन्चिंग के लिए ईशा अंबानी ने सबसे महंगा हॉट फोटोशूट कराया था. इसके बाद से ही ईशा अंबानी सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं. ईशा अंबानी का नया लुक सामने आया था. ईशा का यह फोटोशूट ‘फेमिना’ मैगजीन के लिए था. आपको बता दें, रिलांयस जियो की धमाकेदार लॉन्चिंग के पीछे भी ईशा अंबानी का अहम रोल रहा है.

Related posts

कोरोना संकट में कुल्लू, हिमाचल से प्रेरणा स्त्रोत बने सरदार हरभजन सिंह !

Viral Bharat

बाला साहेब की राष्ट्रवाद थ्योरी और राम मंदिर मुद्दे पे धमाकेदार असली विडियो !

Viral Bharat

रितेश अग्रवाल : जब लोग कॉलेज में जाते हैं तब इन्होने बना दी 400 करोड़ की कंपनी

Viral Bharat