राजनीती वायरल

धमाकेदार खुलासा – 2024 तक 3 करोड़ मसुलिम बन जायेंगे वापिस हिन्दू ? हिन्दुवादी राष्ट्रीयता की पूरे देश में चलने लगी हिंदुत्व की आंधी – 2029 तक भारत होगा सम्पूर्ण हिन्दू राष्ट्र !

आज तक हमेशा मीडिया में यही खौफ दिखाया जाता है की हिंदुत्व बिखर गया है, जात पात में बंट चूका है, हिन्दुओं में कोई एकता नहीं है वगैरह वगरैह …पर पिछले 3 वर्ष पूरे देश में जिस तरह से हिन्दुवादी सरकारों का उदय और शंखनाद हो रहा है उसके प्रचंड वेग में बहुत सारी हिंदूवादी संस्थाएं सनातन संस्कृति के प्रचार में लगी है और देश की हिंदूवादी राष्ट्रीयता की पैरवी कर रही हैं जिसको मुस्लिम वर्गों के लोग भी विश्वास से देख रहे हैं. तीन तलाक के कारण मुस्लिम महिलाएं पहले से ही काफी परेशान और व्यथित महसूस करती हैं और उनको बीजेपी सरकार में आशा की किरण दिखी की उनके कठिनाइयों का अंत होने वाला है, साथ ही इसी वर्ग की महिलाएं ये बोलने से संकोच भी नहीं कर रही की अगर उनके समाज ने ट्रिपल तलाक बंद न किया तो वो हिन्दू युवकों से विवाह कर लेंगी. कुल मिला की हिंदुत्व की नींव मज़बूत होती जा रही है और पिछले तीन वर्षों से हिन्दू संस्कृति और हिंदुत्व के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने दावा किया है की लगभग 12 लाख मुस्लिम बंधु हिंदुत्व अपना चुके हैं…और जिस रफ्तार से ये गति पकड़ रहा है उस हिसाब से पूरे देश में 2024 तक लगभग 3 करोड़ मुस्लिम वापिस हिन्दू बन जायेंगे ..और 2029 तक भारत सम्पूर्ण हिन्दू राष्ट्र में परिवर्तित हो जायेगा.

क्या सड़कों पे नमाज़ बंद होनी चाहिए ?

सड़कों पे नामज अदा करने में पाबंदी लगनी चाहिए ? क्या ये अपनी बल संख्या दिखाने का ड्रामा नहीं ?

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई योजना बोर्ड की बैठक में 7900 करोड़ की वार्षिक योजना को मंजूरी दी

Viral Bharat

Congress को रास नहीं आ रहे प्रदेश के लिए किये जा रहे विकास के प्रयास,मुख्यमंत्री बोले इन्वेस्टर्स मीट पर हर तरह की चर्चा के लिए तैयार

Viral Bharat

अब बुझेगी धारटीधार की ‘प्यास’, जयराम सरकार ने दी बड़ी सौगात लोगों में ख़ुशी की लहर

Viral Bharat