राजनीती वायरल

अगर कश्मीर समस्या सुलझानी है ….तो इस वीडियो को एक बार जरूर देखें और अपने 10 मित्रों को टैग करें !

भारत सरकार कश्मीर पे हर साल अरबों रूपये लुटाती है, मुफ्त की सेवाएं कश्मीरियों को देती है, न कश्मीरी भारत सरकार कोई कोई इनकम टैक्स देते हैं न सेवा टैक्स, न होटल टैक्स..हर तरह से छूट की मौज लगी है…भारत सरकार उनके लिए कई हज़ार करोड़ के पैकेज हर साल घोषित करती है ताकि कश्मीरी भारत के साथ चलें और भारत को अपना देश माने. ये सिलसिला पिछले 70 सालों से चल रहा है, भारत के नागरिकों के गाढ़े खून पसीने के टैक्स की कमाई कश्मीरियों के ऊपर लुटा दी जाती है …और बदले में मिलता है देशद्रोह, पथरबाज़ी …देश के झंडे जलाने वाले गद्दार, इस्लाम के नाम पे हिन्दुओं को कश्मीर से भागने वाले आतंकी. कश्मीर की समयसा एक कैंसर के तरह है, जब तक उस कैंसर का वायरस नहीं खत्म किया जायेगा, देश के जवान मरते रहेंगे और देश का पैसा बर्बाद होता रहेगा !अगर कश्मीर समस्या सुलझानी है तो एक बात समझनी जरूरी है की कश्मीरियों पे जिहाद का भूत सवार है, जब तक भारत सरकार कड़ा रुख अपना के इस भूत का इलाज नहीं करेगी, कश्मीर मसला कभी नहीं सुलझ सकता ! इस वीडियो में आप कश्मीर समस्या की असली जड़ पहचान सकते हैं…अब इन जड़ों को दरुस्त करने का समय आ चुका है ! देश के लिए पोस्ट जरूर शेयर करें !

कश्मीरी हिन्दुओं को न्याय दिलवाने की बात संसद में कौन करता है ?

कैसे हुआ कश्मीरी हिन्दुओं का कत्लेआम …क्या कभी सोनिया या राहुल गाँधी ने कश्मीरी हिन्दुओं के लिए आज तक एक बार संसद में आवाज़ उठाई ?

Related posts

चौथी बार जनता के पास सीधे पहुंची जय राम सरकार,लोगों में ख़ुशी का माहौल हर तरफ हो रही है CM जय राम ठाकुर की इस पहल की तारीफ

Viral Bharat

इन दिनों कुछ असामाजिक तत्व सरकार के खिलाफ फर्जी खबरें चला रहे है जैसे “दिल्ली में फसी है वॉल्वो बस, सरकार को नहीं परवाह” आप भी जाने इसकी पूरी सच्चाई ?

Viral Bharat

Himachal News – कोरोना वायरस: कांगड़ा में मास्क की कालाबाजारी और हमीरपुर में जागरण करने पर केस दर्ज

Viral Bharat