धर्म अध्यात्म वायरल व्यक्तित्व

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोली – केवल राक्षस ही भगवा रंग से डरते हैं, कहा कांग्रेस ने हिंदुत्व को बर्बाद करने के लिए बहुत षड्यंत्र किये, मैं भी उसकी शिकार हुई !

पिछले 9 साल से जेल में बंद रहते हुए सध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कई कष्ट सहे, उनके ऊपर वो झूठे आरोप धरे गए जिनका उनसे शायद कोई वास्ता नहीं था. पिछले 2 दिन पहले जमानत पर रिहा हुईं मालेगांव ब्लास्ट मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर गुरुवार को मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कांग्रेस के शयंत्रों का खुलासा कर दिया, खुद नौ साल तक जेल में यातनाएं सहने और भगवा आतंकवाद की मनघड़ंत थ्योरी के लिए पूर्व साध्वी प्रज्ञा ने सरेआम खुल्लम खुल्ला यूपीए सरकार पर आरोप लगा दिए, उन्होंने ये कह डाला की “भगवा आतंकवाद” कांग्रेस का बनाया हुआ शब्द है, आज से 12 साल पहले इस शब्द का कोई अस्तित्व नहीं था, कांग्रेस हुंदु धर्म को बदनाम करने की थ्योरी पे चलती है. प्रेस और मीडिया के सामने आते ही साध्वी प्रज्ञा ने सबसे पहले वन्दे मातरम का नारा लगाया …और साथ में ये कहना भी नहीं भूली की वर्तमान मोदी सरकार न्यायप्रिय सकरकर है और ूकहा की मोदी सरकार न्यायप्रिय सरकार है और इस सरकार से न्याय की पूरी उम्मीद है, अंत में साध्वी प्रज्ञा ने कहा …केवल राक्षस ही भगवा रंग से डरते हैं, क्यूंकि वो विधर्मी होते हैं , वीडियो पूरा देखें आप बहुत कुछ जान पाएंगे !

क्या ??…हर मुसलमान बोलेगा – ॐ नमः शिवाये ! देखिये वीडियो में खुलासा !

http://www.viralbharat.com/2017/04/27/all-muslims-will-chant-om-namah-shivaya/

Related posts

संतोषी माता आरती

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दो टूक, लापरवाही बरतने वाले ठेकेदारों व अफसरों पर कार्रवाई निर्माण में गुणवत्ता से समझौता नहीं

Viral Bharat

ब्रेकिंग : कांग्रेस के जगदीश टाइटलर का 1984 सिख दंगो में भूमिका पे होगा लाइ डिटेक्टर टेस्ट !

Viral Bharat