वायरल व्यक्तित्व

अक्षय कुमार ने बनवा दी शहीद सैनिक के परिवारों को मदद करने वाली वेबसाइट, करिये अपने देश के शहीद परिवारों की मदद.

अंततः अक्षय कुमार की पहल सफल हुए, कुछ समय पूर्व अक्षय ने एक वीडियो में अपील की थी की देश के वीर सैनिक अपनी जान पे खेल के देश की सेवा करते हैं और कई शहीद भी हो जाते हैं, और पीछे से शहीद के परिवारों पे दुखों और मुसीबतों के पहाड़ टूट पड़ते हैं क्यूंकि जीवन में बिना पैसे के बहुत कष्टों को भोगना पड़ता है. अक्षय ने खा था ऐसे असंख्य भारतीय हैं जो शहीद परिवारों को मदद देना चाहते हैं पर उनके पास कोई जरिया नहीं है, इसका सुझाव अक्षय ने भारत सरकार को दिया था, इसके चलते एक सरकरी वेबसाइटhttps://bharatkeveer.gov.in/index.php  बनाई गई है. इस वेबसाइट के माध्यम से कोई भी भारतीय 10 रुपये से ले के 15 लाख तक की राशि बिना किसी कठिनाई के शहीद के नाम पे उनके परिवारों को दे सकता है. हम सब मिल के अपने शहीद सैनिकों के परिवारों की सहायता घर बैठे कर सकते हैं. आप सबसे निवेदन है की इस नेक काम में हाथ बताएं, और इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि शहीद सैनिकों के परिवारों को मदद मिले. जय भारत जय हिन्द !!

Akshay Kumar to Join BJP Soon ?

खिलाड़ी अक्षय कुमार की BJP में एंट्री जल्द ?

Related posts

स्वाति ने केजरीवाल को भ्र्ष्टाचार आरोपों से बचाने के लिए GB रोड सेक्स रैकेट वाला आरोप BJP पे लगाया ..नीचता के हदें पार !

Viral Bharat

राम मंदिर बनकर रहेगा…न्यायलय से हल नहीं निकला..ऊँगली टेहड़ी करेंगे, लाएंगे संसद में अध्यादेश, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण बनाना हमारा धर्म : केशव मौर्य !

Viral Bharat

कांग्रेस राज में हुए बहुचर्चित छात्रवृति घोटाले पर सीबीआई जाँच हुई तेज़,बड़ी बातें आई सामने जयराम सरकार सख्त

Viral Bharat