धर्म अध्यात्म वायरल

अविश्वसनीय : हिन्दू राष्ट्र की ओर बढ़ते मुसलमान.. अब गीता का प्रसार कर रहे हैं.. और बाँट रहे भगवद गीता की पुस्तकें, विश्वास नहीं, देखें वीडियो !

muslims reading gita in india

इस देश में कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी..जी हाँ जिन मुसलमानो को अब तक कट्टर समझा जाता था आज उनके समाज में गीता का प्रसार और हिंदुत्व की अलख जाग रही है. मुस्लिम समाज को हमेशा कटटरवादी सोच का समर्थक समझा जाता था जो कभी मौलवियों और इमामो के इलावा बताये मार्ग पे ही चलते थे…पर जब से BJP सरकार बानी है और हुन्दुत्व की राष्ट्रिय छवि उभरी है है मुसलमानो ने भी हिंदुत्व की विचारधार में जुड़ना शुरू कर दिया है, जिन मुसलमानो ने भगवत गीता एक बार पढ़ के समझ ली उनको स्वयं एहसास हुआ की हिंदुत्व वास्तव में असली राह दिखने वाला मार्ग है, और उसको अब स्वयं प्रसारित कर रहे हैं. अगर इस वीडियो को आप एक बार पूरा देख लेंगे तो आपको खुद विश्वास हो जायेगा की देश में बहुत से मुसलमान ऐसे हैं जो हिंदुत्व को इस देश की संस्कृति समझते हैं और उसमे अपनी पहचान बना रहे हैं ..इस पोस्ट को शेयर करें !

India to become Hindu Rashtra by 2029 ?

धमाकेदार खुलासा – 2024 तक 3 करोड़ मसुलिम बन जायेंगे वापिस हिन्दू ? हिन्दुवादी राष्ट्रीयता की पूरे देश में चलने लगी हिंदुत्व की आंधी – 2029 तक भारत होगा सम्पूर्ण हिन्दू राष्ट्र !

Related posts

Success Story 5 : सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत से बंद हुआ पानी का रिसाव,शिकायत करने के तुरंत बाद हुई करवाई

Viral Bharat

कांग्रेस राज में हुए बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाला में हिमाचल में 7 अधिकारी CBI रडार पर,जयराम सरकार ने सत्ता में आकर CBI जाँच का फैसला लिया था

Viral Bharat

मोदी के चरखे पे हाहाकार..अमेज़न वेबसाइट गाँधी फोटो चिपका चप्पलें बेचती है – कांग्रेस खामोश !

Viral Bharat