वायरल

मदरसे बना रहे बच्चों को जिहादी आतंकी – देखें वीडियो !

पूरी दुनिया में आतंकवाद का कहर है, कोई धर्म के नाम पे आतंक फैला रहा है कोई देश के नाम कोई नस्ल के नाम तो कोई ड्रग्स और माफिया के नाम. पर पूरी दुनिया में सबसे खतरनाक आतंक जो अभी देखने में आया है वो धर्म के नाम पे है जिधर महज़ब के नाम छोटे छोटे बच्चों को आतंकी बनने की ट्रेनिंग दी जा रही है. मदरसों में शिक्षा ग्रहण करने जाते 3 -4 साल के छोटे छोटे बच्चे जिनका ब्रेन वश करके इस्लाम के नाम जिहादी बनने की शिक्षा दी जा रही है. जिन बच्चों के खेलने कूदने की उम्र है उस उम्र में उनके हाथों में बम्ब, बंदूक और चाकू पकड़ा के कैसे गर्दन काटनी है उसके पाठ जिहाद के नाम पे रटवाए जाते है. पूरी दुनिया में मानो इस्लाम अपनी इन्ही हरकतों की वजह से साख खो चुका है. पाकिस्तान, अफ़ग़ानिस्तान में तो एक वैकल्पिक सरकारों की तरह काम करते मदरसे बच्चों को इस आतंकी शिक्षा में लिप्त हैं, भारत में भी बहुत जगह ऐसे किस्से बंगाल और कश्मीर में देखने सुनने को मिल रहे हैं जिधर जिहाद के नाम पे बच्चों को गुमराह किया जा रहा है और इस्लाम को बदनाम किया जा रहा है !

Will India Become Hindu Rashtra by 2029 ?

धमाकेदार खुलासा – 2024 तक 3 करोड़ मसुलिम बन जायेंगे वापिस हिन्दू ? हिन्दुवादी राष्ट्रीयता की पूरे देश में चलने लगी हिंदुत्व की आंधी – 2029 तक भारत होगा सम्पूर्ण हिन्दू राष्ट्र !

Related posts

मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पर काॅल करते ही हो गया समस्या का समाधान टोल फ्री 1100 पर धड़ाधड़ शिकायतें हो रही दर्ज,लोगों का विश्वास हुआ मजबूत

Viral Bharat

अब नजदीक से मजा ले सकेंगे शिमला की सुंदरता, रोपवे का खाका तैयार जयराम सरकार का पर्यटन की दृष्टि से बड़ा कदम

Viral Bharat

लाखों परिवारों की तरह आशा और मीना के जीवन में मुस्कान लेकर आई हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना

Viral Bharat