राजनीती

क्या “कश्मीरी” राहील खुर्शीद (ट्विटर इंडिया का हेड) – हिन्दुओं को सोशल मीडिया में कमज़ोर कर रहा है ?

सोशल मीडिया में एक नया विवाद उभर के आया है. टवीटर ने बॉलीवुड गायक अभिजीत का अकाउंट ससपेंड कर दिया, कारन स्पष्ट है की ट्वटर इंडिया का हेड कश्मीरी अलगांववादी मानसिकता वाला राहील खुर्शीद है. ऐसा लग रहा है की राहील खुर्शीद ट्विटर के जरिये भारत को सोशल मीडिया में कमज़ोर करने की कोशिश कर रहा है. विवाद है की बॉलीवुड गायक अभिजीत ने भारत विरोधी लेखिका अरुंधति राय के ऊपर कुछ टिपण्णी की..ये वही अरुंधति राय है जो कश्मीरी देशद्रोहियों की हितेषी बनी फिरती है भारतीय सेना को कोसती है और कश्मीरी गद्दारों के सुर में सुर मिलाती है.

राहील शरीफ ने कई हिंदूवादी अकाउंट टवीटर पे ससपेंड करवा दिए हैं, कश्मीरी हिन्दुओं की समस्याओं पे जितने भी सक्रिय अकाउंट चलने लगते हैं ये कश्मीरी जिहादी विचारधारा वाला राहील खुर्शीद उनको बंद करवा देता है. भारत सरकार को इस कश्मीरी राहील खुर्शीद की जाँच बिठानी चाहिए की इसने भारत के खिलाफ ज़हर उगलने वाले कितने कश्मीरी अलगांववादियों और जिहादियों के अकाउंट ससपेंड करवाए हैं ? क्या ये कश्मीरी राहील खुर्शीद जान बूझ के सोशल मीडिया में भारत के कश्मीर स्टैंड को धीरे धीरे कमज़ोर  कर रहा है ? इसकी पिछली हरकतों को देखते हुए इस बात को दावे से बोला जा सकता है की ये सुनियोजित तरीके से भारत को कश्मीर मुद्दे पे अंतराष्टीय स्तर पे सोशल मीडिया में कमज़ोर करने का काम कर रहा है. हर देश के राष्ट्रिय ट्विटर अकाउंट में उस देश का झंडा दिखाया जाता है पर इस कश्मीरी जिहादी मानिसकता वाले राहील खुर्शीद में लगता है भारत का झंडा तक नहीं दिखाया ? क्या मतलब है इसका ?

twitter-australia twitter-india

twitter-brazil twitter-phillipines

इसका सबूत सामने है…देखें सब देशों के एकाउंट्स में उनके झंडे हैं सिवाए भारत के ..अब इस राहील खुर्शीद को भारत के कंट्री हेड से हटवाने के लिए इस पोस्ट को ज़यादा से ज़यादा शेयर करें ताकि भारत सरकार इसका संज्ञान ले और इसकी छुट्टी करवाई जा सके !

See How Kashmiri Kids are Brainwashed Against India

कश्मीरी बच्चों को भारत से आज़ादी का कैसे जहर चटाया गया है ….देखें वीडियो !

Related posts

भारी बरसात में उजड़ा घर तो जय राम सरकार के MLA ने उठाया बीड़ा, आसरा देने को अपनी सैलेरी भी कर रहे कुर्बान

Viral Bharat

ट्रिपल तलाक अवैध, करता है मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का हनन – इलाहबाद हाई कोर्ट !!

Viral Bharat

जय राम सरकार का प्रयास काम आया एक और बड़ा निर्णय,पर्यटन को बढ़ावा देने में मील का पत्थर साबित होगा ये निर्णय

Viral Bharat