राजनीती वायरल

कांग्रेस के गद्दार मणिशंकर अय्यर का कश्मीरी देशद्रोहियों के साथ गुप्त बैठक वाला वीडियो लीक..सरेआम भारत विरोधी बातों पे ठहाके लग रहे है !

Traitor Mani Shankar Video

कांग्रेस कश्मीर के अलगाववादियों से पहले गुप्त रूप से मिलती जुलती थी,  पर अब ये भेद खुल गया है, गद्दार कश्मीरियों से कोंग्रेसियों के मिलने का वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिसमे गिलानी सरेआम भारत और सेना का मज़ाक उदा रहे हैं और मणि शंकर अय्यर बेशर्मो की तरह ठहाके लगा रहा है. कांग्रेस पार्टी ने ये सिद्ध कर दिया है की कांग्रेस हमेशा देश के दुश्मनो के साथ हाथ मिलाती है, हाथ ही नहीं मिलाती बल्कि उन गद्दारों के साथ मिल के भारत को कमज़ोर करने की राजनीती और षड्यंत्र करती है. कांग्रेस पार्टी में एक से बढ़ के एक गद्दार भरे पड़े हैं जो देश के वीर जवानो की मौत का कारण बने गद्दार कश्मीरी अलगांववादियों से गुप्त मीटिंगे करते हैं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह तो मुंबई 26 /11 हमले के मुख्य आरोपी हाफिज सय्यद को हाफिज साहब कह के बुलाते हैं, कांग्रेस के इन देशद्रोही लोगों का भांडा फोड़ना जरूरी है नहीं तो ये गद्दार धीरे धीरे देश को कुतर के खा जायेंगे !

Modi Going to Solve Kashmir Problem Soon

http://www.viralbharat.com/2017/05/06/modi-with-clear-approach-to-kashmir-and-370/

Related posts

जंजैहली पर्यटन महोत्सव की शानदार शुरुआत,CM जय राम ठाकुर भी पहुंचेगे पर्यटन की दृष्टि से आगे बढ़ता जंजैहली

Viral Bharat

मोदी से प्रभावित, राजा भैया – डुबोएंगे सपा की नैया ?

Viral Bharat

वीडियो : इंटरनेशनल महिला रेसलर ने राखी सावंत की धुनाई की…राखी ने बाद में अस्पताल में तनुश्री दत्ता पे षड्यंत्र का आरोप लगा दिया !

Viral Bharat