राजनीती वायरल

BREAKING :: कांग्रेस का आंतरिक सर्वे – 2019 में BJP दोबारा से 270 -280 झटक लेगी !

विश्वस्त सूत्रों की माने तो कांग्रेस ने हल ही में अपने निजी सर्वे में माना है की 2019, में लोकसभा चुनाव होने पे BJP आसानी से 270 -280 का आंकड़ा पार कर लेगी. कुछ छोटे मोटे मुद्दों पे नाराज़गी के इलावा BJP और मोदी का जलवा कम नहीं हुआ है. खासकर ग्रामीण और गरीब वर्ग में BJP की नीतियों से काफी फायदा हुआ है उज्जवाला योजना, गनव गांव तक बिजली की आपूर्ति, राज्यों में सड़कों का फैलता जाल और किसानो के पक्ष में नीतिगत निर्णय 2019 में BJP के लिए जैकपोट का काम करेंगे.

अभी हाल ही में पिछले दो महीने से अचानक सभी विपक्षी दलों के एकसाथ एकजुट होना इसी सर्वे से निकली बेचैनी है. सत्त्ता से दूर हो चुके सभी क्षेत्रीय दाल और कांग्रेस बौखलाहट में में येन केन प्रकरेण करके कुछ भी जुगत भिड़ा के मोदी और BJP को सत्ता से वंचित करने में लगे हैं…हालाँकि की कुछ एक वर्ग BJP से भी नाराज़ हैं परन्तु उनकी नाराज़गी बीजेपी के खिलाफ मतदान में बदलती नहीं दिखेगी !

कांग्रेस के नेताओं की बौखलाहट का दूसरा बड़ा कारण राहुल गाँधी का राष्ट्रिय अध्यक्ष बन जाना है. कोई भी खुल के राहुल गाँधी के खिलफ नहीं बोल रहा जबकि सबको आभास है की राहुल गाँधी कांग्रेस पार्टी की लुटिया डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. अपनी ऊल जलूल हरकतों के कारण कांग्रेस का आये तीसरे दिन देश में मज़ाक बनता है कांग्रेस के युवराज कांग्रेस तबाह करने में पूरी तरह से जुटे हैं !

Related posts

पाकिस्तान के दुर्गा और हनुमान मंदिर में मुसलमान करते हैं आरती

Viral Bharat

जब लव जिहाद की असली सच्चाई का खुलासा किया था योगी आदित्यनाथ ने..देखें विडियो !

Viral Bharat

जय राम सरकार के एक डीसी ऐसे भी,जिनकी इस कही बात की हर- तरफ आम लोगों में हो रही है जमकर तारीफ

Viral Bharat