राजनीती

महिला का नाम लेकर फेसबुक पर डाल दी ऐसी पोस्ट की मचा हल्ला,हिमाचल CONGRESS के इस पूर्व विधायक पर एफआईआर

कांग्रेस किस तरह महिलाओं का सम्मान करती है उसका ये एक नजारा है.आखिर कब सुधरेंगे ये कांग्रेस के नेता ?सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता एवं सदर के पूर्व विधायक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार एक महिला ने सदर के पूर्व विधायक के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज करवाया है।

महिला की शिकायत है कि पूर्व विधायक ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर उसका नाम लेकर लिखा, महिला ने वर्तमान विधायक सुभाष ठाकुर को जूते मारे, आखिर क्यों ? इस पोस्ट से उनका अपमान हुआ है। यह पोस्ट झूठी और आपत्तिजनक है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर की एक महिला की ओर से थाना में दी शिकायत में कहा गया है कि सदर के पूर्व विधायक ने अपनी फेसबुक आईडी में एक झूठी और आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। इसमें महिला का नाम लेकर कहा गया है कि महिला ने सदर के वर्तमान विधायक सुभाष ठाकुर को जूते मारे, आखिर क्यों?

महिला के मुताबिक ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। महिला ने कहा है कि पूर्व विधायक की इस हरकत से समाज में भी उसका अपमान हुआ है। ऐसे में पूर्व विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

शिकायत के आधार पर सदर थाना में पूर्व विधायक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी बिलासपुर अशोक शर्मा ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर आईटी एक्ट 67 और भादंसं की धारा 500 के तहत संज्ञान लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

Police lodges FIR against Ex Congress MLA Bumber Thakur

कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर पूर्व में भी सुर्खियों में रह चुके हैं। चाहे सत्ता में रहते हुए बागीबनौला मामला और या फिर डियारा कांड हो या फिर वन अधिकारी का मामला है। इन सभी मामलों में कांग्रेस नेता को जोड़ कर देखा जाता रहा है। डियारा कांड में तो पुलिस को मजबूरी में लाठियां तक भांजनी पड़ी थीं।

Related posts

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के शिमला आगमन पर आयोजित अभिनन्दन समरोह में जयराम सरकार के कार्यों की हुई जमकर तारीफ

Viral Bharat

कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न संकट की इस घड़ी में जयराम सरकार ने जनजातीय क्षेत्रों में सामाजिक सुरक्षा पेंशन लाभार्थियों को छः माह की अग्रिम पेंशन देकर पहुंचाई विशेष राहत

Viral Bharat

CORONA वायरस की वजह से इस वक्त सहमी हुई है पूरी दुनिया, लेकिन इसी बीच आज नवरात्रि के पहले दिन आई ये बेहद अच्छी खबर.

Viral Bharat