राजनीती राज्यों से

तो अब राजनीति में आएंगी हिमाचल की बेटी कंगना रनोट,इस पार्टी से कर सकती हैं राजनीती की शुरुआत अटकलों का दौर जारी

अभनेत्री कंगना हमेशा से अपने वेवाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है.हिन्दू धर्म में जब जब भी बार किया गया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने आगे आकर उसका मुहँ तोड़ जवाब दिया।यही वजह रही है कांग्रेस हो या वामपंथ विचारधारा के लोग हो हमेशा कंगना को लेकर दुष्प्रचार करते रहे !

क्या एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट अब राजनीति के क्षेत्र में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं? एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ ऐसा ही है। इसके मुताबिक, कंगना अब राजनीति के तौर-तरीकों पर करीब से नजर रख रही हैं। इसके अलावा, वह फिल्मों के चयन में भी बेहद सतर्कता बरत रही हैं, ताकि उनकी छवि बेहतर बनी रहे।कंगना प्रधानमंत्री मोदी जी की बहुत बड़ी फैन है मोदी सरकार की नीतियों पर भी कंगना खुलकर अपनी राय रखती रही है.

Image result for kangna modi

बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में हैं, जिनकी सोलो फिल्म भी हिट होने का माद्दा रखती है। ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से कंगना यह साबित भी कर चुकी हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे मुखर अभिनेत्रियों में से भी एक हैं। ऋतिक रोशन से कथित अफेयर को लेकर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर एक्टर और उनके डायरेक्टर पिता को निशाने पर लिया था।

वहीं, हाल ही में फिल्ममेकर करन जौहर को उनके ही शो पर ‘भाई-भतीजावाद’ का ध्वजवाहक बता डाला था। इंडस्ट्री के कई कलाकारों को भले ही कंगना के इस रवैए पर आपत्ति रही हो, लेकिन एक्ट्रेस का तेज-तर्रार और बिंदास रवैया ही उनकी यूएसपी है।

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि कंगना अब राजनीति में करियर बनाने के बारे में सोच रही हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी से कई बार मिल चुकी हैं। खबर के मुताबिक, मोदी भी कंगना से बेहद प्रभावित हैं। स्वच्छता अभियान पर बने एक वीडियो में कंगना मां लक्ष्मी के तौर पर नजर आई थीं। कहा जाता है कि कंगना पहली बार पीएम से तभी मिली थीं। कहा जाता है कि मोदी की सहमति पर ही कंगना को यह रोल मिला। वहीं, 2016 में ‘मेक इन इंडिया’ से जुड़े एक कार्यक्रम में मोदी की तरफ से आयोजित एक डिनर पार्टी में भी कंगना शामिल हुई थीं। इस कार्यक्रम में एक्टर आमिर खान समेत देश के टॉप सेलिब्रिटीज और कारोबारी शरीक हुए थे।

Image result for kangna modi

कंगना इस वक्त अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं। रिपोर्ट की मानें तो कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से राजनीति में एंट्री ले सकती हैं। बता दें कि राज्य में हाल ही में विधानसभा चुनाव हुए हैं। क्या कंगना सीधे लोकसभा चुनाव में अपनी सियासी किस्मत आजमाएंगी? राजनीति में फ्रेशर कंगना को क्या बीजेपी शुरुआत में इतना बड़ा मौका देगी?

Related posts

कैशलेस इंडिया की और एक और कदम अब नहीं मिलेगी नगद तनख्वाह.

Viral Bharat

जयराम सरकार में प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ता हुआ,हिमाचल प्रदेश ‘थीम स्टेट’ के रूप में सूरजकुंड शिल्प मेले में भाग लेगा इस सराहनीय कदम से हिमाचल को मिलेगी एक अलग पहचान

Viral Bharat

Breaking – हिमाचल में पहली मौत के बाद अब इस जिले में लगा कर्फ्यू आदेश जारी

Viral Bharat