राजनीती राज्यों से

भाजपा नेत्री और अटल जी पर अभद्र टिप्पणी पर पूर्व कांग्रेस विधायक नीरज भारती पर केस,अकड़ फिर भी कम नही हुई,पुलिस तलाश में जुटी

हिमाचल प्रदेश में कई बड़े दिगज नेता है और अपने-अपने काम के लिए सभी जाने जाते है लेकिन हम आपको एक ऐसे नेता की करतूत बताने जा रहे हैं जिसने अपने पिता से बड़े और भारत रत्न से नवाजे सख्श को भी नहीं वक्शा, जो अब इन दुनिया में नहीं है। एक तरफ उस इंसान के लिए दुनिया रो रही थी और दूसरी तरफ नूरपुर-ज्वाली के पूर्व विधायक एवं पूर्व सीपीएस नीरज भारती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ अपनी फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे।

उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ इतना तक लिख दिया कि जिससे पूरा देश और विदेश शर्म से झुक जाए। नीरज ने अटल जी के फोटो फेसबुक पर अपलोड करने के साथ लिखा कि वैसे तो वाजपेयी ने कुछ छोड़ा नहीं दारू, बीफ न भांग और साथ ही साथ अविवाहित थे लेकिन जनाब कुँवारे नहीं मौजा पूरी लुटिया फिर जान था की गम। ये शब्द हमारे नहीं नूरपुर-ज्वाली से पूर्व विधायक व प्रदेश की कांग्रेस सरकार में सीपीएस रहे भारती के हैं।

महिलाओं की इज्जत को लेकर बड़ी बड़ी बातें करने वाली कांग्रेस एक बार फिर कठघरे में हैं।हिमाचल कांग्रेस नेता ने भाजपा महिला नेता पर जो गन्दी टिप्पणी की उसके बाद हल्ला मचा हुआ है।ये विधायक नीरज भारती इससे पहले भी PM मोदी और भाजपा के कई नेताओं पर अभद्र टिप्पणी कर चुका है।

अटल जी की मौत पर जहां पूरा देश शौक मना रहा था तो दूसरी तरफ ये कांग्रेसी नेता अटल जी की मौत के बाद अटल जी पर गलत टिप्पणी कर रज था।सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश के लोगों में भी काफी गुस्सा इस घटना के बाद देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक और पूर्व संसदीय सचिव नीरज भारती पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। अभद्र टिप्पणी करने पर भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से भी मिला था।

इसके बाद थाना ढली में महिला नेत्री द्वारा की गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक पूर्व विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी और 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज करने पुष्टि कर ली है। शिकायत में कहा है कि पूर्व विधायक ने भाजपा की नेत्रियों पर आपत्तिजनक और अश्लील टिप्पणी की है।

एसपी ओमापति जमवाल ने कहा कि भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल सोशल मीडिया पर महिला नेत्री पर अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत लेकर उनके पास आया था। इनकी शिकायत के आधार पर थाना ढली में मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का राम मंदिर निर्माण पर अयोध्या में बड़ा बयान,राजनीती में मची हलचल सेक्युलर हैरान

Viral Bharat

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित हो भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस महिला नेता

Viral Bharat

Coronavirus: चीन के जैविक हथियार का भांडा फोड़ ? चीन में सब सही दुनिया परेशान तो बेचने लगा मेडिकल साजो-समान उपकरण

Viral Bharat