राजनीती राज्यों से

शर्मनाक तोड़ी गयी CM जय राम ठाकुर की शिलान्यास पट्टिका,दूसरी तरफ CM के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पणी मामला दर्ज

विरोधी लगता है अभी तक ये हजम नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे एक गरीब परिवार का बच्चा मुख्यमंत्री बन गया.मंडी के बल्ह उपमंडल के कोठी पंचायत के गुरुकोठा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा रोपड़ी-खुड्डी सड़क के द्वितीय चरण के लिए किए गए भूमि पूजन की आधारशिला को शरारती तत्वों ने तोड़ डाला।

प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाली रोपड़ी-खुड्डी सड़क को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत द्वितीय चरण के कार्य का भूमि पूजन बीते 5 जुलाई, 2018 को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कर कमलों द्वारा हुआ था जिसे बीते दिनों शरारती तत्वों ने तोड़ डाला है।

लोक निर्माण विभाग उपमंडल रिवालसर के सहायक अभियंता जितेश कुमार ने कहा कि विभाग को इस बात की सूचना मिलने के बाद इसकी शिकायत रिवालसर पुलिस चौकी में कर दी गई। पुलिस चौकी प्रभारी मुंशी राम ने कहा कि पट्टिका तोडऩे की शिकायत पर पुलिस टीम जांच में जुटी गई है। डीएसपी हैडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

दूसरा मामला एक और सामने आया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में शिमला पुलिस ने थाना सदर में एफआईआर दर्ज की है। फेसबुक पर मुख्यमंत्री के लिए अभद्र टिप्पणी की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फेसबुक पर पोस्ट डालने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

एपीएमसी के चेयरमैन नरेश शर्मा और कैलाश फेडरेशन के अध्यक्ष रवि मेहता ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक शिमला से मिल कर मुख्यमंत्री के लिए फेसबुक पर अपशब्द लिखने वाले सतीश जरयाल नाम के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर लिखित शिकायत दी।

नरेश शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री प्रदेश के मुखिया हैं और संवैधानिक पद पर आसीन हैं। पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद सतीश जरयाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

बड़ी खबर : जय राम सरकार ने इन यात्रियों को दी बड़ी सौगात, बीओडी बैठक में लिया फैसला

Viral Bharat

आरोप लगाने से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होमवर्क ठीक से नहीं करते,दूसरी और जयराम सरकार में नशे पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक

Viral Bharat

मोदी सरकार का पंचायतों को बड़ा तौफा ,मुख्यमंत्री जय राम की मेहनत फिर रंग लाई झूम उठेंगे आप

Viral Bharat