राजनीती राज्यों से

कर्नाटक कांग्रेस में हो सकता है ऐसा कांड हिल जाएगी दिल्ली मुख्यालय राहुल गांधी की उड़ेगी नींद

एक कांग्रेस ऐसी अकेली पार्टी है जिसकी राजनीति ही मोदी और हिन्दू विरोध पर टिकी हुई है।आज के समय अकेले मोदी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एक हो चुका है लेकिन वो ये एक बात भूल रहे हैं कि जनता को ये सब नजर आ रहा है।

दूसरी तरफ जुगाड़ से कर्णाटक में सरकार बनाने वाली कांग्रेस अब मुश्किल में है या यूं बोले तो गलत नही जिसका समर्थन दे सरकार बनाई अब उसी को धका देने की कांग्रेस सोच रही है।कर्नाटक में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी थी लेकिन जुगाड़ से कांग्रेस सत्ता में आई गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्री के साथ।लेकिन अब कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री कर्नाटक में चाहती है लेकिन इस वजह से दिल्ली में राहुल गांधी पूरी कांग्रेस हिली हुई है।

कर्नाटक में राजनीतिक घटनाक्रम एक बार फिर करवट लेने के लिए बेताब है। कांग्रेस के समर्थन से प्रदेश के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सरकार गिराए जाने की आशंका जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार गिराने की साजिश रची जा रही है और ऐसा करने वाले सफल नहीं होने वाले। गौरतलब है कि यह बयान पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता सिद्धारमैया के फिर से मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करने के बाद आया है।

कुमारस्वामी ने कहा, ‘मुझे पता है कि मेरी सरकार गिराने के लिए कोशिशें चल रही हैं। हालांकि मैं अपनी कुर्सी बचाने से ज्यादा अच्छा काम करने पर जोर दूंगा।’ सिद्धारमैया ने बीते दिन बयान दिया था कि जनता के आशीर्वाद से वह एक बार फिर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसे लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं कि क्या वह कुमारस्वामी की सरकार गिराकर वापसी की बात कर रहे थे।

कांग्रेस की सोच कैसी है अब ये पूरा देश देख रहा है किस तरह कांग्रस वाले सत्ता में आते है सबके सामने है।दूसरी तरफ ऐसा होता है तो राहुल गांधी की चिंता बढ़ सकती है क्योंकि कांग्रेस की छवि इस वजह से खराब होना तय है हालांकि राहुल गांधी की वजह से ही भाजपा ज्यादा सीट के बावजूद कर्नाटक में सरकार नही बना पाई थी।

Related posts

ममता चला रही इस्लामिक शरिया सरकार : करीबी इमाम ने दिया मोदी के खिलाफ फतवा !

Viral Bharat

शिक्षा विभाग में भरे जाएंगे 819 पद, शिक्षकों की सेवानिवृत्ति से पहले होगी भर्ती, जयराम सरकार ने दी मंजूरी

Viral Bharat

पहले की राजनीती में होता था क्षेत्रवाद सौतेला व्यवहार,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बदली ये परंपरा आज हो रहा है सबका साथ पुरे प्रदेश का विकास !

Viral Bharat