राजनीती राज्यों से

कांग्रेस के इस बिगड़ैल नेता के खिलाफ एक और FIR हुई,किया इस बार ऐसा काम गुस्से से होंगे आप भी लाल कांग्रेस के बड़े नेताओं की चुप्पी पर लोगों का गुस्सा

कांग्रेस नेता नीरज भारती ने सारी सीमाओं को लांघते हुए इस बार सीधा हिन्दू धर्म पर बार किया है.खुलकर हिन्दू धर्म का अपमान किया है उसका मजाक बनाया है.इससे पहले अक्सर सोशल मीडिया पर भाजपा महिला नेताओं को लेकर गंदी टिप्पणियां ये नेता कर चूका है यहां तक की स्वर्गीय अटल जी की मौत पर भी इसने अटल जी का अपमान कर दिया था.

देवभूमि हिमाचल में इस तरह का नेता है ये पुरे हिमाचल के लिए शर्म की बात है। राजनितिक विरोध होते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं की सीधा प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिपण्णी करते रहो.शिवसेना हिंद ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को सोशल मीडिया में आहत करने पर पुलिस थाना जवाली में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिवसेना हिंद ने उपाध्यक्ष हरबंस सिंह पठानिया के नेतृत्व में पुलिस थाना जवाली में पहुंचकर शिकायत पत्र दिया तथा कहा कि पूर्व विधायक नीरज भारती आए दिन सोशल मीडिया पर हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं।

कभी गाय माता तो कभी हिंदुओं के खिलाफ अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं। अभी जन्माष्टमी के दिन भी नीरज भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण को पेड़ पर बैठा दिखाया गया, जबकि नीचे महिलाओं को नंगा दिखाया गया।

जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि नीरज भारती के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। उधर, एसएचओ जवाली नीरज राणा ने कहा कि शिकायत मिली है, जिस नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

शिक्षा विभाग में खुला नौकरी का पिटारा, सरकारी स्कूलों में भरे जाएंगे 4000 शिक्षकों के पद, जानिए किस विभाग को कितने पद

Viral Bharat

जय राम सरकार का प्रयास काम आया एक और बड़ा निर्णय,पर्यटन को बढ़ावा देने में मील का पत्थर साबित होगा ये निर्णय

Viral Bharat

बड़ी खबर : जय राम सरकार ने इन यात्रियों को दी बड़ी सौगात, बीओडी बैठक में लिया फैसला

Viral Bharat