राजनीती राज्यों से

लोगों का फूटा कांग्रेस के बतमीज नेता नीरज भारती के खिलाफ गुस्सा,उधर पुलिस ने पकड़ की पूछताछ तो इस तरह खेला विक्टिम कार्ड

एक महिला नेता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नीरज भारती ने फेसबुक पर उनके लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे थे।इस शिकायत के आधार पर दर्ज एफआईआऱ पर नीरज भारती को ढली पुलिस स्टेशन में आना था।आपको हम बता दें कि महिलाओं को लेकर खासकर भाजपा से जुड़ी महिलाओं पर बहुत अभद्र टिप्पणी ये नेता करता रहा है जोकि सभी महिलाओं का अपमान है।

आपत्तिजनक पोस्टों के लिए बदनाम कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज भारती ने दावा किया है कि वह ढली पुलिस स्टेशन जा रहे थे मगर उन्हें रास्ते बीसीएस के पास रोक दिया। एक लाइव वीडियो में वह कहते नजर आए कि एएसआई उनके साथ ऐसे बात कर रही हैं जैसे मैं अपराधी हूं। वह कह रहे हैं कि मैं अपराधी नहीं हूं।

इस संबंध में नीरज भारती ने खुद लाइव वीडियो डाला है और कुछ नियम-कायदों का हवाला देते हुए बता रहे हैं कि मैं पुलिस के आदेश पर ढली पुलिस स्टेशन जा रहा था मगर मुझे बीच में ही रोक लिया।

अक्सर ललकारते हुए अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करने वाले नीरज भारती वीडियो में विक्टिम कार्ड खेलते नजर आए। वीडियो में वह पुलिस, प्रशासन और सरकार को भी धमकी दे रहे हैं कि वक्त बदलने पर सबको पता चलेगा। अक्सर नियमों, मर्यादा की धज्जियां उड़ाने वाले पूर्व सीपीएस पुलिसवालों को नियमों की दुहाई भी देते नजर आए।

बाद में उन्होंने मोबाइल एक अन्य शख्स को पकड़ा दिया और उसे सबकुछ लाइव करने को कहा। आपको बता दें सबसे ज्यादा गन्दी टिप्पणी अक्सर ये कांग्रेसी नेता PM मोदी पर करते हुए नजर आते है।

दूसरी तरफ कुछ दिन पूर्व पूर्व सीपीएस नीरज भारती द्वारा भगवान श्रीकृष्ण व हनुमान को लेकर कई अभद्र टिप्पणियों पर जिला के स्वर्ण समाज से संबंधित विभिन्न संगठन तल्ख हो गए हैं।

स्वर्ण समाज एकता मंच के बैनर तले विभिन्न संगठनों ने विश्रामगृह ऊना में वीरवार को रोष प्रदर्शन किया। इससे पूर्व बैठक भी आयोजित की गई। जिसमें कई मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। वहीं नीरज भारती के खिलाफ सरकार से उचित कार्रवाई की मांग भी की गई।

अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष भू¨पद्र ठाकुर व संजू ¨हदू ने कहा कि पूर्व सीपीएस नीरज भारती ¨हदू देवी-देवताओं के विरुद्ध सोशल मीडिया पर जहर उगल रहे हैं। भगवान श्रीकृष्ण व हनुमान के प्रति जिस प्रकार से उन्होंने पोस्ट डाली है, वे धर्म का अपमान है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश के अध्यक्ष सुक्खू व वीरभद्र को इस मामले में अपनी सफाई देनी चाहिए।

क्योंकि नीरज भारती कांग्रेस से संबंधित है कांग्रेसी नेता है MLA रह चुके है उन्होंने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार को भी हिन्दुओ की भावनाओं का अपमान करने वाले पूर्व सीपीएस के विरुद्व कार्रवाई करनी चाहिए। स्वर्ण समाज ने नीरज भारती को कड़े शब्दों में अपनी इन हरकतों पर लगाम लगाने की चेतावनी दी है।

Related posts

पतंजलि लाएगा पर्यटन, सांस्कृतिक शिक्षा व रोजगार के अनेकों अवसर”

Viral Bharat

कैबिनेट निर्णय: शहरी जनता को 120 दिन का रोजगार, साथ ही एक निर्णय लिया गया है जिसमें अंशकालिक बनेंगे दैनिक भोगी

Viral Bharat

इंदिरा की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने किया मोदी के बारे में बड़ा खुलासा,2019 लोकसभा चुनावों पर बोली बड़ी बात

Viral Bharat