राजनीती राज्यों से

कांग्रेस के झूठे बेबुनियाद आरोपों से आहत मुख्यमंत्री जय राम ने दे डाली विपक्ष को सीधी चेतावनी,कोंग्रेसी खेमें में बड़ी हलचल

कांग्रेस अपनी घटिया राजनीती से बाज नहीं आ रही है.९ महीने इस सरकार को बने हुए हो चुके हैं लेकिन कांग्रेस ये सहन नहीं कर पा रही है की कैसे इतने कम वक़्त में जय राम सरकार इतना अच्छा काम कर चुकी है.यही बात है आये दिन कांग्रेस झूठे आरोप लगा सरकार पर हमलाबर रहती है लेकिन इस बार सख्त लिहाज में मुख्यमंत्री कांग्रेस को चेतावनी दे चुके हैं !

ऊना जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कांग्रेस नेताओं ने अगर झूठे आरोप लगाए और उन्हें साबित न कर पाए तो वे कानूनी कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेंगे। विपक्षी दल के नेता लंबे समय से कई मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। अगर उनकी बातों में दम है तो इन्हें साबित करके दिखाएं। अन्यथा सरकार इसका करारा जवाब देगी।

Image result for jai ram thakur

मुख्यमंत्री ने अम्ब में जनसभा को संबोधित किया। कहा कांग्रेस नेता भाजपा सरकार के एक साल के कार्यो की चार्जशीट बनाने के दावे कर रहे हैं लेकिन यह न भूलें कि कांग्रेस सरकार के पांच साल के कार्यकाल का काला चिट्ठा भाजपा के पास है। नौबत आई तो सरकार कांग्रेस के हर गलत काम की जांच करवाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी। विपक्ष को सरकार नहीं अब वक्त जवाब दे रहा है। कहा सरकार के शुरुआती समय में कांग्रेस के लोग हो-हल्ला मचाते रहे, पर मैं चुप रहा, अपने काम के जरिये इसका जवाब दिया। सरकार जनता के प्रति जवाबदेह है। विपक्ष एक सीमा तक अपनी बात कह सकता है।

स्वां तटीकरण में नियमों का रखा है ध्यान जयराम ने कहा स्वां नदी के तटीकरण के काम में टेंडर प्रक्रिया में सही प्रक्रिया न अपनाने के आरोप भी आधारहीन हैं। अगर विपक्ष के पास कोई पुख्ता जानकारी है तो सरकार को दें। सरकार इस प्रोजेक्ट को पारदर्शिता के साथ कर रही है।

अटलजी के नाम से शिमला व मनाली में बनेंगे स्मारक मुख्यमंत्री ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल विहारी वाजपेयी का हिमाचल से गहरा नाता रहा है। सरकार मनाली और शिमला में उनके स्मारक बनाने के साथ ही लाहुल स्पीति के लिए बन रही सुरंग और कोलडैम को भी अटलजी के नाम से यादगार बनाने के प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेज चुकी है। कहा आदमी का नाम नहीं, काम बड़ा होना चाहिए। भाजपा में ऐसे ही कार्यकर्ताओं को मान-सम्मान दिया जाता है। उन्हें मुख्यमंत्री बनने का अवसर भी इसी का परिणाम है।

Image result for jai ram thakur

चिंतपूर्णी में की योजनाएं होंगी शुरू जयराम ठाकुर ने अम्ब में आयोजित जनसभा में कई घोषणाएं की। कहा चिंतपूर्णी में हेलीपैड बनाया जाएगा। अम्ब में आयुर्वेदिक अस्पताल खोलने के लिए केंद्र से बात की जाएगी। अम्ब में मिनी सचिवालय तथा इनडोर स्टेडियम बनाया जाएगा। अम्ब विधानसभा क्षेत्र में मेगा फूड पार्क का निर्माण होगा।

Related posts

OSD शिशु धर्मा पर लगे झूठे आरोपों पर आया CM जयराम,का बड़ा बयान विरोधियों के मुहँ एक झटके में हुए बंद

Viral Bharat

ममता सरकार का हिन्दुओं पे कोहराम – पुलिस ने की धुलाई, नहीं मनाने दिया हनुमान जनमहोत्स्व !

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अधिकारियों को केन्द्र सरकार के आर्थिक पैकेज से अधिकतम लाभ सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

Viral Bharat