राजनीती वायरल

ब्रेकिंग : भारत विरोधी गैंग का सरगना कन्हैया कुमार बन गया मुसलमान ?

Kanhiya Adopts New Religion

देश विरोधी गैंग का सरगना कन्हैया कुमार ने एक और पैंतरा फेंका है, पिछले कुछ दिन पहले कन्हैया ने सेक्युलर बनने के लिए इस्लाम की जम कर तारीफ की और इस तरह मीडिया के सामने खुद को इसमें राग हुआ पाया. पिछले ३ साल से जब से JNU काण्ड हुआ है कन्हैया कुमार लगातार हिन्दू विरोधी बयान देकर उसको सेकुलरिज्म का चोगा पहनाता आया है.

इस बार कन्हैया ने नया पैंतरा फेंका है और ऐसा प्रतीत होता है ये विपक्ष और लेफ्ट राजनीती की रणनीति का सोचा समझा हिस्सा है जिसमे कन्हैया इस्लमान की जम कर तारीफ कर रहा है और अप्रयत्क्ष रूप से हिंदुत्व और जातिवाद को कोस रहा है और उसके समांतर सच्चे धर्म की व्याख्य में इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद के गन गान कर रहा है. लगता है इस बार 2019 लोकसभा चुनावो से पूर्व कन्हिया गैंग की देश और धर्म विद्रोही गतिविधियां लगातार बढ़ती जाएँगी और दलित समाज को उकसाने को पूरा काम किया जायेगा.

Kanhiya Working Against Hindu Community

कन्हैया कुमार एक सेट एजेंडा के तहत दलित समाज में रोष भरने का जानबूझ के काम कर रहा है और बार बार हिन्दू जातिवाद और धार्मिक असमानता पे बाते कर रहा है. गौरतलब है कभी कन्हैया कुमार ने इस्लाम में सुन्नी और शिया सम्प्रदायों के मतभेदों पे कभी एक बार भी बयान नहीं दिया, उसकी नज़र में इस्लाम में कोई जातिवाद नहीं, कोई भेदभाव नहीं, सारी विसंगतिया मात्र हिंदुत्व में हैं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करिये

कन्हैया कुमार और आतंकी अफ़ज़ल गुरु के समर्थकों में गहरा तालमेल रहा है, एक तरफ भारत विरोधी आतंकी विचारधारा के लोग कन्हैया कुमार के लगातार सम्पर्क में रहते हैं दूसरी और वो जानबूझ के भारतीय सेना और हिंदुत्व पे लगातार हमले करते है ताकि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया और प्रेस में वो अपने सीक्रेट एजेंडा को प्रमोट कर सके. इस एजेंडा को प्रमोट करने के लिए कन्हैया को अप्रयत्क्ष रूप से कांग्रेस और अन्य छद्म सेकुलवादी पार्टियों से धन और सहयोग मिलने का पूरा अंदेशा है, और ये भी आशंका है की कन्हैया को विदेश से गुप्त रूप से फंडिंग दी जा रही है ताकि भारत में वो जातिवाद का ज़हर भर सके !

Kanhiya Kumar Anti India

पिछले 5 साल से JNU में डेरा जमाये कन्हैया कुमार देश की सम्प्रभुता को चुनौती देता है, देश के विद्यार्थी वर्ग में आक्रोश भरने का काम करता है और रोज़गार पे लेक्चर झाड़ता है, वो खुद एक ऐसा इंसान है जिसने 30 साल की उम्र होने तक जीवन एक रुपया कमाने की कोशिश नहीं की न ही कोई नौकरी या स्वरोज़गार किया पर सर्कार को कोस्टा है की भारत में बेरोज़गारी है. कुल मिला के कन्हैया कुमार हिन्दू समाज में छुपा हुआ आस्तीन का सांप है जो हिन्दू सम्प्रदाय और देश दोनों में विष भरने का काम कर रहा है ! इसको एक्सपोज़ करने की ज़रूरत है !

Related posts

आम जनता के लिए जयराम सरकार का अच्छा फैसला भवन निर्माण नियमों में छूट देगी हिमाचल सरकार, 20 हजार लोगों को मिलेगी राहत

Viral Bharat

Himachal News – निजामुद्दीन में 15 हिमाचलियों के क्वारंटीन होने के बाद चंबा में हाई अलर्ट,जानिए हिमाचल पर इसकी पूरी रिपोर्ट

Viral Bharat

इलाज के खर्चे की चिंता खत्म हिमकेयर योजना बनी प्रदेश की जनता का सहारा,अबतक हजारों मरीजों ने करवाया फ्री इलाज

Viral Bharat